बॉलीवुड

सारा अली खान ने बया किया दर्द ‘पापा की वजह से माँ(अमृता)10 साल से हंसना भूल गई थी

सारा अली खान ने बताया अपने माता-पिता के रिश्ते का सच, 9 साल की उम्र में ही देख लिया था

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती है. सारा अपने परिवार की बातें भी सभी के सामने खुलकर करती है. सारा अली खान सिर्फ 9 साल की थीं जब उनके माता-पिता अमृता सिंह और सैफ अली खान अलग हो गए थे. अमृता और सैफ का एक बेटा इब्राहिम अली खान भी है.

एक नए इंटरव्यू में, सारा ने अपने माता-पिता के तलाक के बारे में कहा, “मेरी माँ, जो मुझे नहीं लगता कि 10 साल में हँसी थी, तलाक के बाद अचानक खुश थी.”

sara ali khan

सारा ने एक वेबसाइट को बताया, “छोटी सी उम्र में मुझमे हमेशा दूसरों की तुलना में थोड़ी तेजी से परिपक्व होने की प्रवृत्ति रही है. और 9 साल की उम्र में भी, मुझे लगता है कि मेरे पास यह देखने की परिपक्वता थी कि हमारे घर में एक साथ रहने वाले ये दोनों लोग खुश नहीं थे. बाद में वह अचानक दो नए घरों में रहकर ज्यादा खुश हो गए.

उदाहरण के लिए, मेरी माँ, जो मुझे नहीं लगता कि 10 वर्षों में हँसी थी, अचानक खुश, सुंदर और उत्साहित नज़र आ रही थी, जैसी उन्हें होना चाहिए. अगर दो घरों में मेरे माता-पिता खुश हैं तो मैं दुखी क्यों होउंगी”

sara ali khan with parents

उन्होंने आगे कहा, ” मुझे नहीं लगता ये फैसला लेना मुश्किल था. वह दोनों ही आज अपनी-अपनी जिंदगी में खुश है. इसके साथ ही पहले से बहुत पॉजिटिव भी है. मैं अपनी माँ को हँसते-मज़ाक करते और पागलपन करते हुए देख सकती हूँ, जो कि मैंने इतने सालों से मिस किया है.

मां को दोबारा ऐसे देखने पर बहुत सुकून मिलता है.” इससे पहले भी एक इंटरव्यू में सारा ने कहा था कि उनकी मां अमृता और पिता सैफ अली खान का अलग होना एक सही समय पर लिया गया सही फैसला था.

sara ali khan with parents

आपको बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी 1991 में हुई थी. इनकी लव स्टोरी की बात करे तो अमृता सिंह सैफ अली खान के प्यार में पूरी तरह पागल हो गई थीं. यहां तक कि, अमृता ये भी नहीं चाहती थीं कि, सैफ उन्हें छोड़कर शूटिंग पर जाएं. शादी के समय अमृता सिंह 33 साल की थीं, तो वहीं सैफ अली खान 21 साल के ही थे. उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है.

saif ali khan and amrita singh

इन दोनों की शादी ज्यादा लम्बे समय तक नहीं चल पाई थी. इस कपल ने 2004 में तलाक लेने का फैसला लिया था. बाद में सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली और उनके दो बेटे तैमूर और जहांगीर हैं. सारा और इब्राहिम की करीना से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है और वह करीना के बच्चों को बेहद प्यार करती हैं.

sara ali khan with parentsdfg

अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आने वाली हैं. इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में सारा डबल रोल निभा रही है. सारा की इस फिल्म को ओटीटी प्लेट फॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है. हाल ही में सारा अली खान जाह्नवी कपूर के साथ केदारनाथ से वापस लौटी है.

Back to top button