बॉलीवुड

काम्या पंजाबी का छलका दर्द, गुस्से में कहा- मेरी बेटी को कुछ बोला तो गला काट दूंगी

तलाक के बाद बुरी तरह टूट गई थीं काम्या पंजाबी, बोलीं- लोगों ने कहा तुम अपनी बेटी बेच दोगी

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा काम्या पंजाबी ने अपनी अदाकारी और ख़ूबसूरती से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. अपने बेहतरीन काम से वे घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बनाने में कामयाब रही हैं. हालांकि काम्या पंजाबी अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी के चलते भी ख़ूब सुर्ख़ियों का हिस्सा बनती हैं.

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपने एक हालिया साक्षात्कार के कारण चर्चा में आ गई है. जहां उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी और अपनी बेटी को लेकर खुलकर बात की और ट्रोलिंग पर भी लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया. हाल ही में एक्ट्रेस रितेश देशमुख और जेनेलिया के शो लेडीज वर्सेज जेंटलमैन 2 में नज़र आई. इस दौरान उन्होंने काफी बातें की.

ट्रोलर्स को जवाब देते हुए काम्या ने साफ़-साफ कहा कि, अगर उन्हें कुछ बोला जाता है तो चलेगा हालांकि कोई उनकी बेटी के बारे में कुछ गलत कहेगा तो वे बर्दाश्त नहीं करेगी. वह उन लोगों का गला काट देंगी. उन्होंने रितेश और जेनेलिया के शो पर अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा कि लोगों ने हर रिश्ते पर उन्हें जज किया और गालियां सुनाई.

kamya punjabi

काम्या पंजाबी ने कहा कि, ‘मेरी पहली शादी टूट गई थी. मैंने उसमें बहुत कुछ झेला. जब मैं शादी से बाहर निकली तो मुझे ट्रोल किया गया. उसके बाद मैं एक रिलेशनशिप में रही और वहां भी मुझे ट्रोल किया गया. मुझसे कहा गया कि तुम तो बुड्ढी हो, तुम्हारा तलाक हो गया है यह भी तुम्हे छोड़ देगा. तुम अपना बच्चा बेच दोगी.’

kamya punjabi

काम्या ने आगे कहा कि, ‘मेरी पांच साल की बेटी को ट्रोल किया गया. आज वह 11 साल की हो गई है और अभी भी उसे ट्रोल किया जा रहा है. मैं क्या पहनती हूं क्या नहीं पहनती मेरी मर्जी, जितना भौंकना है भौंकों. मुझे फर्क नहीं पड़ता है लेकिन बात जब मेरी बेटी की हो तो मुझसे बर्दाश्त नहीं होता. मैं उन लोगों का गला काट दूंगी.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Flipkart Video (@flipkartvideo)


kamya punjabi

बता दें कि काम्या पंजाबी दो शादी कर चुकी हैं. एक्ट्रेस की पहली शादी साल 2003 में बंटी नेगी से हुई थी. हालांकि 10 साल के बाद दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था. साल 2013 में दोनों ने तलाक ले लिया था. काम्या एक बेटे ईशान और एक 12 वर्षीय बेटी आरा की मां हैं.

kamya punjabi and bunty negi

पहले पति से तलाक के बाद काम्या की नजदीकियां टीवी अभिनेता करण पटेल संग बड़ी थी हालांकि दोनों लंबे समय तक रिश्ते में नहीं रह पाए थे और जल्द ही अलग हो गए थे.

kamya punjabi and karan patel

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)


काम्या ने साल 2020 में दूसरी शादी दिल्ली के रहने वाले डॉक्टर शलभ दांग से की थी. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती हैं और दोनों अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में बेहद खुश हैं.

kamya punjabi and shalabh dang

Back to top button