बॉलीवुड

जब प्रियंका के घर तौलिया में पकड़े गए थे शाहिद, दरवाजा खोलते ही दिखा था गजब का नज़ारा

अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा दोनों ही हिंदी सिनेमा का एक जाना-माना नाम है. दोनों ने ही अपने करियर में कई शानदार फ़िल्में दी है और दोनों का ही फ़िल्मी करियर शानदार रहा है. शाहिद और प्रियंका की जोड़ी फैंस को बड़े पर्दे पर भी साथ में देखने को मिली है हालांकि इस दौरान दोनों की असल ज़िंदगी में भी जोड़ी जम गई थी.

shahid kapoor and priyanka

गौरतलब है कि एक समय था जब शाहिद और प्रियंका एक-दूसरे के प्रेम में कैद थे. दोनों के अफ़ेयर की खबरों ने ख़ूब बवाल मचाया था. अक्सर शाहिद और प्रियंका साथ में स्पॉट किए जाते थे और दोनों का प्रेम जगजाहिर हो गया था. इस जोड़ी के अफ़ेयर पर उस समय पूरी तरह मुहर लग गई थी जब इनकमटैक्स के अधिकारी एक्ट्रेस के घर पहुंचे थे तो दरवाजा शाहिद ने खोला था.

shahid kapoor and priyanka

शाहिद कपूर का अफ़ेयर कभी करीना कपूर के साथ भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा था. दोनों की जोड़ी फैंस को ख़ूब पसंद आती थी. हालांकि जब दोनों का ब्रेकअप हुआ था तो फैंस को बड़ा झटका लगा था. करीना से ब्रेकअप के बाद शाहिद ने प्रियंका से नजदीकियां बढ़ाई थी वहीं प्रियंका भी उन दिनों सिंगल थीं.

धीरे-धीरे दोनों कलाकार एक दूसरे के बेहद नजदीक आ गए थे और फिर दोनों की डेटिंग का सिलसिला शुरू हो गया. ऐसे में एक दिन शाहिद कपूर रात की पार्टी के बाद प्रियंका चोपड़ा को उनके घर पर छोड़ने के लिए गए थे. बताया जाता है अगले दिन सुबह भी शाहिद एक्ट्रेस के घर पर ही थे.

shahid kapoor and priyanka

बात है 25 जनवरी 2011 की सुबह साढ़े 11 बजे की. रिश्ते में रहने के दौरान अक्सर ही शाहिद कपूर, प्रियंका के घर पर जाते रहते थे. हालांकि उस दिन जो नजारा देखने को मिला वो काफी अलग था. बताया जाता है कि इस दिन आयकर अधिकारी प्रियंका चोपड़ा के घर पहुंचे थे और दरवाजा खोला था शाहिद ने. शाहिद उस दौरान तौलिया लपेटे हुए नज़र आए थे.

shahid kapoor and priyanka

बताया जाता है कि इस घटना के बाद से प्रियंका और शाहिद के रिश्ते बिगड़ने लगे थे. धीरे-धीरे प्रियंका ने शाहिद को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था. ख़बरें ऐसी भी आई थी कि किसी बड़े अभिनेता के लिए प्रियंका शाहिद से दूर होने लगी थी और फिर जल्द ही दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था.

shahid kapoor and priyanka

बता दें कि, शाहिद और प्रियंका की जोड़ी फैंस को बड़े पर्दे पर पहली बार फिल्म ‘कमीने’ में देखने को मिली थी और यहीं से दोनों के अफ़ेयर की शुरुआत हो गई थी. कई मीडिया रिपोर्ट्स तो इस बात का दावा भी करती है कि दोनों ने सगाई तक कर ली थी हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी.

shahid kapoor and priyanka

अब दो बच्चों के पिता हैं शाहिद…

प्रियंका से ब्रेकअप के बाद शाहिद कपूर ने साल 2015 में खुद से 14 साल छोटी मीरा राजपूत से शादी कर ली थी. दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ियों में शुमार हैं. कपल की एक बेटी और एक बेटा हैं. बेटे का नाम जैन और बेटी का नाम मीशा हैं.

shahid kapoor and mira rajput

प्रियंका ने विदेशी गायक निक जोनास संग लिए सात फेरे…

priyanka chopra and nick jonas marriage

वहीं प्रियंका की बात करें तो वे भी शादीशुदा हैं. उन्होंने साल 2018 में अमेरिकी गायक निक जोनास संग हिंदू और क्रिश्चियन रीत-रिवाजों से शादी की थी. शादी के बाद प्रियंका अमेरिका में ही शिफ्ट हो गई थीं.

Back to top button