बॉलीवुड

काजल अग्रवाल की शादी को एक साल पूरा, फेरे के दौरान लग रही थी अप्सरा जैसी, देखें फोटोज

4 साल की दोस्ती और 3 साल की डेटिंग के बाद 'सिंघम' एक्ट्रेस ने की थी शादी, देखें शादी की तस्वीरें

दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी और खूबसूरत अदाकारा एवं हिंदी सिनेमा में भी काम कर चुकीं काजल अग्रवाल की शादी को एक साल पूरा हो गया है. साल 2020 में इस लोकप्रिय अदाकारा ने बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी की थी. 30 अक्टूबर 2020 को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. कपल की शादी की तस्वीरें ने सोशल मीडिया पर फैंस का ख़ूब ध्यान खींचा था.

kajal agarwal and gautam kichlu wedding

काजल अग्राल और गौतम किचलू की शादी काफी सुर्ख़ियों में रही थी. कपल की शादी का आयोजन मुंबई के मशहूर ताज होटल में किया गया था. गौरतलब है कि उस समय देश में कोरोना वायरस का प्रकोप ज़्यादा था और इसके चलते शादी में अधिक मेहमान शामिलन नहीं हो सके थे. दोनों ने परिवार के लोगों और करीबी रिश्तेदारों के बीच सात फेरे लिए थे.

kajal agarwal and gautam kichlu wedding

हमेशा की तरह ही शादी के दौरान भी काजल अग्रवाल काफी ख़ूबसूरत लग रही थीं. उनकी ख़ूबसूरती देखती ही बनती थीं. उनकी तस्वीरों को फैंस का ख़ूब प्यार मिला था. वहीं गौतम के साथ उनकी जोड़ी काफी जंच रही थी. काजल और गौतम की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आई थी.

kajal agarwal and gautam kichlu wedding

आप देख सकते हैं कि अपनी शादी के दौरान काजल अग्रवाल ने रेड कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था जिसमें वे काफी सुंदर लग रही थीं, वहीं साथ में उन्होंने गोल्डन कलर का हैवी दुपट्टा और ज्वैलरी कैरी कर रखी थी.

kajal agarwal and gautam kichlu wedding

वहीं काजल के पति यानी कि गौतम किचलू की बात करें तो वे क्रीम कलर की शेरवानी में नज़र आये थे. वहीं उन्होंने मैचिंग कलर का साफा पहन रखा था.

kajal agarwal and gautam kichlu wedding

गौरतलब है कि काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने प्रेम विवाह किया था. दोनों कलाकार शादी से पहले एक-दूसरे को सात साल से जानते थे. पहले 4 साल तक दोनों एक-दूसरे के दोस्त थे फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई थी. दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और फिर 3 साल की डेटिंग के बाद शादी कर अपने प्यार को नया नाम दे दिया.

kajal agarwal

kajal agarwal

kajal agarwal

kajal agarwal

kajal agarwal and gautam kichlu wedding

काजल अग्रवाल का जन्म 19 जून 1985 को मुंबई में हुआ था. तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा की फिल्मों के अलावा उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी काम किया. ‘सिंघम, ‘स्पेशल 26’और ‘मुंबई सागा’जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में वे नज़र आ चुकी हैं.

kajal agarwal

काजल अग्रवाल एक लग्जरी लाइफ जीती हैं. उनके पास दो लग्जरी घर हैं और वे बीएमडब्ल्यू, रेंज रोवर, मिनी कूपर और ऑडी जैसी लग्ज़री गाड़ियों की मालकिन हैं.

kajal agarwal

वहीं काजल की नेटवर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि अभिनेत्री कुल 66 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. वहीं सालभर में वे करीब 14 करोड़ रूपये की कमाई कर लेती हैं.

Back to top button