बॉलीवुड

86 साल के प्रेम चोपड़ा को राखी सावंत ने किया Kiss, लोग बोले- इनका मूड मत बनाओ, देखें Video

हिंदी सिनेमा में राखी सावंत को ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से भी जाना जाता है. अपनी अजीब सी हरकतों के चलते राखी सावंत आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी उनकी तस्वीरें वायरल होती है तो कभी उनके वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं. फिलहाल वे अपने एक वीडियो के चलते चर्चाओं में हैं.

rakhi sawant

गौरतलब है कि दुनियाभर के क्रिकेटर्स का ICC टी-20 वर्ल्डकप के लिए UAE में जमावड़ा लगा हुआ है. UAE में दुबई, अबूधाबी और शारजाह जैसे शहरों में वर्ल्डकप के मैच खेलें जा रहे हैं. वहीं कई बॉलीवुड कलाकार भी दुबई पहुंचे हैं. दरअसल, बॉलीवुड कलाकार फिल्म इवेंट ‘फिल्मफेयर अचीवर नाइट’ में शिकरत करने के लिए आए हैं. राखी सावंत भी फिलहाल दुबई में हैं.

दुबई से राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे हिंदी सिनेमा के मशहूर खलनायक प्रेम चोपड़ा के साथ नजर आ रही हैं, वहीं वीडियो में हिंदी सिनेमा के एक और लोकप्रिय खलनायक रंजीत भी नजर आ रहे हैं. जबकि अन्य लोग भी वीडियो में देखें जा सकते हैं. इस बीच राखी कुछ ऐसा कर देती है कि सभी लोग हंसने लगते हैं. वहीं खुद प्रेम चोपड़ा भी अपने ही अंदाज में मुस्कुराते हुए नजर आते हैं.

rakhi sawant and prem chopra

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, प्रेम चोपड़ा के हाथ पर फ्रेक्चर है और दिग्गज अभिनेता को हाथ पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले लंच के समस्य प्रेम चोपड़ा नीचे गिर गए थे इसके चलते राखी सावंत और रंजीत उनका हाल-चाल जानने और उन्हें चीयर करने के लिए पहुंचे थे.

प्रेम चोपड़ा हाथ पर चढ़े हुए प्लास्टर के साथ कुर्सी पर बैठे हुए हैं. उन्होंने काले रंग के कपड़े पहन रखे हैं, वहीं राखी भी काले रंग के कपड़ों में ही देखने को मिल रही हैं. वीडियो का सबसे ख़ास पल राखी द्वारा प्रेम चोपड़ा के फ्रैक्चर पर किस करना है. राखी सबसे सबसे पूछती है कि क्या वे सब उसके आने का इंतजार कर रहे थे? तो एक्ट्रेस से कोई प्रेम चोपड़ा के हाथ पर किस करने के लिए कहता है.

राखी सावंत इसके बाद प्रेम चोपड़ा के फ्रैक्चर वाले हाथ पर किस करती हैं. राखी के किस करने पर अभिनेता हंसते हुए प्रतिक्रिया देते हैं. इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकावंत से साझा किया है और लिखा है कि, ”दो दिन पहले जब हम लंच कर रहे थे तब हमारे लीजेंड नीचे गिर गए तो हम सब इतने तनाव में आ गए. वह एक कदम चूक गए थे और पूरा भार उनके हाथ पर आ गया था. आज राखी सावंत और रणजीत नाश्ते के दौरान उन्हें खुश करने के लिए आए.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट…

सोशल मीडिया पर राखी सावंत और प्रेम चोपड़ा का यह वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है. इस पर फैंस ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ‘अरे राखी मैम इनको तो रहने दो इनका मूड मत बनाओ.’ वहीं एक ने लिखा कि, ‘प्रेम नाम है मेरा, प्रेम चोपड़ा.’ वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘लीजेंड को छोड़ दो राखी जी और बीमार पड़ जाएंगे.’ वहीं एक यूजर ने राखी पर कमेंट में लिखा कि, ‘कितनी प्यारी है ये.’

Back to top button