समाचार

फैशन TV के CEO काशिफ मलिक का नबाब मालिक के मुँह पर तमाचा, बोले- नहीं जानता वानखेड़े को

ऐसा लग रहा है कि अब मुंबई क्रूज ड्रग्स केस ड्रामा बन चुका है। जी हां, रोजाना ही इसमें नई नई बातें जानने को मिल रही हैं। बता दें कि महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के मुख्य जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर नए-नए आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

आप की जानकारी के लिए बता दें की नवाब मालिक के दामाद भी ड्रग्स के चक्कर में 6 महीने जेल की सजा काट चुके हैं, और समीर वानखेड़े जांच अधिकारी थे। नवाब मालिक को इस वजह से वानखेड़े से खुन्नस है

इसी बीच नवाब मलिक ने क्रूज पर हुई पार्टी के दौरान किसी दाढ़ी वाले का जिक्र किया था और उन्होंने कहा था कि यह ड्रग पार्टी आयोजित करने के साथ ही पॉर्नोग्राफी और सेक्स रैकेट भी चलाता है। इसके बावजूद भी उसे क्रूज से आराम से जाने दिया गया।

nawab malik and sameer wankhede

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी के नेता नवाब मलिक जिस दाढ़ी वाले का जिक्र कर रहे थे, उन्होंने इस शख्स का नाम काशिफ खान बताया है। उन्होंने कहा कि क्रूज पर हुई पार्टी के दौरान दाढ़ी वाला शख्स फैशन टीवी का इंडिया हेड काशिफ खान था। नवाब मलिक के इन आरोपों के बाद फैशन टीवी के हेड काशिफ मालिक का भी बयान सामने आ चुका है।

काशिफ मालिक ने शुक्रवार को अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को नकारा है। उसने कहा है कि इस केस से उनका किसी भी प्रकार से कुछ भी लेना-देना नहीं है। काशिफ ने समीर वानखेड़े के साथ दोस्ती को लेकर यह कहा कि मैं उन्हें जानता तक नहीं हूं और ना ही मेरी कभी उनसे बात हुई है और ना ही उनसे कभी मैं मिला हूं। काशिफ ने कहा कि नवाब मलिक को कोई गलत जानकारी प्राप्त हुई है, ऐसा मुझे लगता है।

अब आप जाने लीजिए कि आखिर नवाब मलिक ने क्या कहा था। उन्होंने समीर वानखेड़े से काशिफ खान के अच्छे संबंध होने की बात कही। उन्होंने कहा कि इसी वजह से उसे पकड़ा नहीं गया। नवाब मलिक ने आगे कहा कि आखिर क्यों समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने काशिफ खान को वहां से जाने दिया, इस बात की जांच करनी चाहिए। मलिक ने इससे पहले भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान क्रूज पर काशिफ की गर्लफ्रेंड के मौजूद होने की बात कही थी।

काशिफ ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों के जवाब में यह कहा कि उन्होंने इस पार्टी का आयोजन नहीं किया था। इसकी आयोजक दिल्ली की एक कंपनी थी। यह जानकारी कहीं से भी चेक की जा सकती है। फैशन टीवी भी इस इवेंट का ऑर्गेनाइजर नहीं था। ड्रग और पोर्नोग्राफी के रैकेट चलाने के आरोप पर काशिफ ने कहा कि उन्हें गलत जानकारी है और उन्हें अपने फैक्ट्स को फिर से चेक करना चाहिए। मैं कभी भी किसी ड्रग्स या पोर्नोग्राफी से जुड़ा नहीं रहा हूँ। काशिफ ने अपने ऊपर लगाए जा रहे सभी आरोपों को झूठा बताया है।

nawab malik and sameer wankhede

नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बहुत सी बातें कही थी। उन्होंने कहा कि दाढ़ी वाला अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया काशिफ कभी तिहाड़ जेल में कैद था, लेकिन समीर वानखेड़े ने उस पर कोई कार्यवाही नहीं की और क्रूज से जाने दिया। जबकि दूसरे लोगों को गिरफ्तार किया गया। मलिक ने कहा कि दाढ़ी वाला ड्रग्स माफिया अपनी गर्लफ्रेंड के साथ क्रूज पर नृत्य कर रहा था। मलिक ने इस मामले के सीसीटीवी फुटेज नहीं देने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि अगर समीर वानखड़े नहीं देते हैं तो हम वह सीसीटीवी मुहैया करवाएंगे। मालिक ने कहा अगर यह सब जांच का हिस्सा नहीं बनता है तो हमें लगेगा कि पूरा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ही भ्रष्ट है।

नवाब मलिक ने कहा कि मैंने कभी वानखेड़े के परिवार के बारे में कुछ नहीं बोला। सिर्फ उनका बर्थ सर्टिफिकेट जारी किया था। मलिक ने कहा कि मेरी लड़ाई उनके परिवार से नहीं है। मैं सिर्फ उस अन्याय के खिलाफ आवाज उठा रहा हूं जो वानखेड़े द्वारा जेल में बंद 100 से ज्यादा लोगों के साथ किया गया है। मलिक ने वानखेड़े के परिवार पर कोई भी निजी हमला नहीं किए जाने की बात कही थी। मलिक ने कहा कि उनको किसी ने उनके निकाह की तस्वीरें भेजी थी और जिसने भी तस्वीरें भेजी थी, वह चाहता था कि वह तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की जाए। इसी वजह से मलिक ने ऐसा किया।

sameer wankhede

नवाब मलिक ने कहा किसी भी निर्दोष व्यक्ति को कैद करना गलत है। उन्होंने कहा कि वानखेड़े के आने के बाद NCB ने कई लोगों पर झूठे आरोप लगाए और उनको जेल में बंद कर दिया। एक महीने के अंदर अब बहुत सी चीजें बदल रही हैं। मलिक ने कहा कि भारत में किसी को बोलने से रोका नहीं जा सकता है। मलिक ने भाजपा पर भी निशाना साधा है।

भाजपा पर हमला बोलते हुए मलिक ने कहा कि कल किरीट सोमैया समेत कई लोग समीर वानखेड़े के घर गए थे। इसे देख ऐसा लग रहा था कि तोता (वानखेड़े) पिंजरे में कैद होने वाला है, इसलिए जिन (भाजपा नेता) घबराने लगे। महाराष्ट्र की जनता और बॉलीवुड को बदनाम करने का काम हो रहा है। मलिक ने रिया चक्रवर्ती के केस को लेकर भी कहा था। उसने कहा कि रिया के केस को एक साल से अधिक का समय हो चुका है और अभी तक किसी भी प्रकार की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। मलिक ने उसी केस के सहारे वसूली का काम किए जाने की बात कही।

Back to top button