बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर राज़ करती है रणबीर कपूर की भांजी समारा साहनी, क्यूटनेस में तैमूर से नहीं है कम

बॉलीवुड सेलेब्स हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. उनका हर एक काम खबर बन जाता है. अगर वह घर से बाहर भी निकलते है तो अगले दिन हैडलाइन बन जाती है. कुछ ऐसा ही स्टार्स के बच्चों के साथ भी होता है. स्टारकिड्स भी आजकल लाइम लाइट में रहने लगे है. अगर हम सोशल मीडिया की बात करे तो स्टारकिड्स की फैन फॉलोइंग किसी एक्टर से कम नहीं है.

इन्हे एक पोस्ट पर लाखों लाइक्स मिल जाते है. जन्म लेने से लेकर पहली बार स्कूल जाना हो या सोशल मीडिया पर पोस्ट डालना हो या फिर बॉलीवुड में डेब्यू ही क्यों न हो, ये सारे पल इनके लिए बेहद खास होते हैं. इन्होने क्या पहना है ये भी मीडिया के लिए खबर बन जाती है.

samara sahni

कौन हैं समारा साहनी?
बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे बड़ा और पुराना नाम है कपूर खानदान का. कुछ समय पहले ही नीतू कपूर और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की नाती समारा साहनी ने सोशल मीडिया पर अपना डेब्यू किया है. इस अकाउंट के जरिए वह अपने फैन्स संग फनी वीडियोज और परिवार के साथ बिताए गए कुछ खूबसूरत लम्हों को शेयर करती है. बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की भांजी यानी कि रिद्धिमा कपूर साहनी की बेटी समारा साहनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहने लगी हैं. उनका यह अकॉउंट उनकी मां रिद्धिमा द्वारा हैंडल किया जा रहा है.

इस अकॉउंट पर अब तक महज़ 30 पोस्ट हुई हैं. वहीं, अगर इनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो इन्हें 14.3 हजार लोग फॉलो करते हैं. समारा खुद सिर्फ 21 लोगों को ही फॉलो करती हैं. इन 21 लोगों में आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट का नाम शामिल है. नानी नीतू कपूर और मां रिद्धिमा कपूर साहनी को भी यह फॉलो करती हैं. बता दें कि समारा के पिता भरत साहनी पेशे से बिजनेसमैन हैं.

samara sahni

मामा रणबीर कपूर का नंबर लीक करना चाहती थी भांजी समारा, रिद्धिमा का खुलासा
अक्सर नीतू कपूर और रिद्धिमा साहनी की पोस्ट में समारा और आलिया को साथ में देखा जा जाता है. समारा-आलिया संग अच्छा-खासा बॉन्ड शेयर करती हैं. समारा को आलिया काफी पसंद हैं. आलिया भट्ट भी रणबीर कपूर के परिवार के साथ कई बार पार्टीज करती नजर आती हैं. बता दें कि सामरा के मामा रणबीर कपूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं.

samara sahni

समारा की माँ रिद्धिमा की बात करे तो वह रणबीर से बड़ी हैं. रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा साहनी बॉलीवुड से दूर हैं. जहां उनकी बहनें करिश्मा कपूर और करीना कपूर सफल एक्ट्रेस हैं. वहीं रिद्धिमा एक सफल बिजनेसवुमन हैं. रिद्धिमा का पैशन हमेशा से ज्वेलिरी डिजाइनिंग रहा है.

रिद्धिमा ने फैशन डिजाइनिंग और इंटीरियर डिजाइनिंग में डिग्री हासिल की हुई है. रिद्धिमा कपूर पिछले कई सालों से ‘आर जूलरी’ नाम के ब्रैंड को संभाल रही हैं, जिसके चलते वह 182 करोड़ रुपए की मालकिन बन चुकी हैं.

samara sahni

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रणबीर, अनिल कपूर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है. रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. दोनों ने ही दिल्ली में शूटिंग पूरी की है.

Back to top button