बॉलीवुड

आखिरकार कटरीना कैफ ने बता ही दिया शादी का सच, इन ख़ास लोगो के सामने ही लेंगी साथ फेरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की गिनती देश की टॉप एक्ट्रेस में होती है. वह एक दशक से ज्यादा समय से इस इंडस्ट्री में मौजूद है. इतने सालों में कटरीना कैफ ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी है. आज लोगों के बीच उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. फैंस को उनकी एक्टिंग और डांस खूब पसंद आता है.

इसके साथ ही एक्ट्रेस युथ में अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर है. हालांकि, इन दिनों फिल्मों के अलावा, कटरीना अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं. पिछले काफी दिनों से एक्ट्रेस एक्टर विक्की कौशल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

katrina kaif vicky kaushal wedding

आपको बता दें कि इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है. मगर अब खबर सामने आ रही है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते है. मीडिया में फेल रही ख़बरों की माने तो इस साल दिसंबर में कटरीना विक्की कौशल के साथ सात फेरे ले सकती है. दोनों ने अपनी शादी की तैयारी भी शुरू कर दी है. मगर इसी बीच कटरीना कैफ ने पहली बार अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपनी शादी की खबरों को पूरी तरह से अफवाह बताया है. उनसे जब पूछा गया तो उन्होंने कहा, यह सवाल पिछले 15 सालों से मुझ से पूछा जा रहा है.

katrina kaif vicky kaushal wedding

इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि वो अपनी शादी में किस-किस को बुलाना चाहती हैं. बता दें कि इसी तरह वर्ष 2015 में भी कटरीना की शादी की खबरें फैल रही थीं. ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि वह जब भी शादी करेंगी तो पूरी दुनिया को बताकर करेंगी.

katrina kaif

कटरीना ने उस समय कहा था कि, “जब आप शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार रहते है तो आप पूरी दुनिया को बताने से पीछे नहीं हटते है. क्योकि आप एक कमिटमेंट करने जा रहे हैं. आप लोगों से बात करने को तैयार रहते हैं. मैं चाहूंगी की मेरी शादी में पूरी दुनिया शिरकत करे”

katrina kaif vicky kaushal wedding

गौरतलब है कि, इससे पहले कटरीना और विक्की की रोका सेरेमनी की खबरें वायरल हुई थीं. उन ख़बरों में कहा जा रहा था कि, इन दोनों ने गुपचुप तरीके से रोका सेरेमनी कर ली है, जिसमें परिवार के ही कुछ लोग शामिल हुए थे. हालांकि बाद में कटरीना की टीम ने इस खबर को महज़ एक अफवाह बताया था. लेकिन इन सब ख़बरों के बीच कटरीना की माँ और बहन इसाबेल को भारतीय परिधान खरीदते हुए स्पॉट किया गया था.

katrina kaif vicky kaushal wedding

यहीं नहीं कटरीना कैफ भी कई बार विक्की कौशल के घर के बाहर स्पॉट की गई है. विक्की की फिल्म सरदार उधम सिंह के प्रीमियर में ही ये दोनों एक साथ नज़र आये थे.

vicky kaushal

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल की हाल ही में फिल्म ‘सरदार उधम’ रिलीज हुई थी. अब विक्की कौशल जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी होने वाली हैं. इसके अलावा वो सैम बहादुर, मिस्टर लेले में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. एक्ट्रेस कटरीना कैफ ‘सूर्यवंशी’, ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में नजर आने वाली है.

Back to top button