बॉलीवुड

माधुरी-सुष्मिता से लेकर कंगना-रानी तक, मर्दों की तरह सिगरेट फूंकती है ये एक्ट्रेस, देखें फोटोज

बड़े पर्दे पर तो आपने कई अभिनेताओं के साथ ही कई अभिनेत्रियों को भी सिगरेट पीते हुए देखा होगा हालांकि आप ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में शायद ही जानते होंगे जो असल जिंदगी में भी सिगरेट पीना ख़ूब पसंद करती हैं. आइए आज बॉलीवुड की 8 ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में जानते हैं.

कंगना रनौत…

kangana ranaut

कंगना रनौत हिंदी सिनेमा की एक बेबाक अदाकारा हैं. वे किसी भी मुद्दे पर बोलने में जरा भी नहीं हिचकिचाते हैं. हालांकि उनके फैंस को यह जानकर हैरानी हो सकती है कि कंगना सिगरेट पीती हैं और वे कहती हैं कि ऐसा वे खुद को तनाव मुक्त करने के लिए करती हैं. कई सालों से कंगना सिगरेट पीती हुई आ रही हैं.

कोंकणा सेन शर्मा…

konkona sen

कई फिल्मों में नज़र आ चुकी अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा भी सिगरेट पीती हैं. बताया जाता है कि कोंकणा को सिगरेट के कारण गर्भावस्था के दौरान अस्पताल में भी भर्ती रहना पड़ा था हालांकि इसके बावजूद एक्ट्रेस न सिगरेट पीना नहीं छोड़ा है. वे अब भी स्मोकिंग करती हैं.

रानी मुखर्जी…

rani mukerji

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा रानी मुखर्जी भी इस सूची में शामिल हैं. 43 वर्षीय अदाकारा रानी आकर सिगरेट पीती रहती हैं. बताया जाता है कि बिना सिगरेट के रानी का कोई दिन नहीं गुजरता है. कई बार उन्होंने इस बुरी लत को छोड़ना चाहा हालांकि उन्हें कामयाबी नहीं मिल सकी.

माही गिल…

mahi gill

45 साल की हो चुकी ख़ूबसूरत अदाकारा माही गिल कई बार बड़े पर्दे पर सिगरेट पेटी हुई नज़र आई है हालांकि असल जिंदगी में भी उन्हें सिगरेट पीना ख़ूब पसंद है.

सुष्मिता सेन…

sushmita sen

सुष्मिता सेन ने हिंदी सिनेमा में अपनी अदाकारी और ख़ूबसूरती से बड़ा नाम कमाया है. साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीतने वाली सुष्मिता ने बड़े पर्दे पर तो सिगरेट पी ही है वहीं असल जिंदगी में भी वे सिगरेट पीने की शौक़ीन हैं. वे बता चुकी है कि अब उन्हें सिगरेट पीने की आदत हो चुकी हैं और इसे छोड़ना मुश्किल है.

माधुरी दीक्षित…

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित का नाम इस सूची में देखकर आपको हैरानी तो जरूर हुई होगी और कई फैंस तो यह मानेंगे भी नहीं कि माधुरी दीक्षित भी सिगरेट पीती हैं. बीते 37 सालों से हिंदी सिनेमा से जुड़ी माधुरी दीक्षित असल जिंदगी में सिगरेट पीनी की बहुत बड़ी शौक़ीन हैं. 54 वर्षीय अदाकारा माधुरी दीक्षित ने बड़े पर्दे पर भी ऐसा काम किया है, लेकिन अपनी असल जिंदगी में भी वे ख़ूब सिगरेट पीती हैं.

मनीषा कोइराला…

manisha koirala

जानी-मानी अभिनेत्री मनीषा कोइराला तो अपनी शादी तक में सिगरेट पीती हुई देखी गई थीं. बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी मनीषा कोइराला ने साल 2010 में शादी की थी हालांकि शादी में वे मेहमानों के साथ सिगरेट का आनंद उठाती हुई नज़र आई थीं. वहीं अब भी वे इस लत से खुद को दूर नहीं कर पाई है.

माहिरा खान…

mahira khan

माहिरा खान और अभिनेता रणबीर कपूर की एक तस्वीर ख़ूब वायरल हुई थी जिसमें वे न्यू यॉर्क की सड़कों पर आधी रात एक्टर के साथ सिगरेट पी रही थीं. वहीं माहिरा एक एक अवॉर्ड शो के बैकस्टेज पर भी सिगरेट फूंकती हुई दिखी थीं.

Back to top button