बॉलीवुड

संगीता बिजलानी और यूलिया वंतूर के साथ आयुष शर्मा के बर्थडे में पहुँचें सलमान । देखें तस्वीरें

बीते दिन सोमवार को सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कई सितारे नजर आए। बता दें कि इसी मौके पर सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया गया। सलमान खान, आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के संग पहुंचे।

Ayush Sharma birthday

बता दें कि सोशल मीडिया पर ढेर सारी तस्वीरें सामने आई हैं जहां सलमान खान, यूलिया वंतूर, संगीता बिजलानी नजर आ रहे हैं। यूलिया और सलमान खान एक साथ इस बर्थडे बैश में पहुंचे थे। मालूम हो कि दोनों साथ में गाड़ी से उतरे लेकिन यूलिया ने कैमरा में पोज नहीं दिए।

Ayush Sharma birthday

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि यह लवयात्री एक्टर आयुष शर्मा का 31वां जन्मदिन था। जिसे काफ़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। आयुष ने जन्मदिन को खास बनाने के लिए एक पार्टी रखी थी जिसमें उनके करीबी रिश्तेदारों समेत इंडस्ट्री के कई नामी गिरामी लोग शामिल हुए थे। जीजा जी की पार्टी में पहुँचकर सलमान खान ने भी अपने दोस्तों संगीता बिजलानी और यूलिया वंतूर के साथ पार्टी में चार चांद लगाए।

Ayush Sharma birthday

गौरतलब हो कि सलमान खान बीती शाम अपनी सफेद लग्जरी कार से आयुष शर्मा के घर पहुंचे थे। इस दौरान उनकी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी और यूलिया वंतूर को उन्हीं की गाड़ी से उतरते देखा गया है। सलमान खान ने गाड़ी से उतरकर आयुष के घर के बाहर मौजूद पैपराजी के सामने पोज दिए, जबकि यूलिया सीधे अंदर चली गईं थीं।

Ayush Sharma birthday

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

पार्टी में शामिल हुए ये सेलेब्स…

Ayush Sharma birthday

वहीं मालूम हो कि आयुष शर्मा के बर्थडे बैश में सलीम खान, हेलन, अलवीरा अग्निहोत्री, अरबाज खान, अर्पिता खान, कटरीना कैफ की बहन ईसाबेल कैफ, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, वरुण शर्मा, मीजान जाफरी, यासमीन कराचीवाला, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, सुनील ग्रोवर, शब्बीर आहलुवालिया जैसे कई लोग शामिल हुए थे। जबकि सोहेल खान इस पार्टी में शिरकत नहीं कर पाएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

Ayush Sharma birthday

बता दें कि आयुष शर्मा की पत्नी अर्पिता सिंह ने भी हाल ही में इस पार्टी की एक झलक शेयर करते हुए पति को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि, मैं कामना करती हूं कि तुम तारों से भी ज्यादा चमको और हर बीतते साल के साथ समझदार बनो। मैं दुआ करती हूं कि तुम्हारी सभी कामनाएं पूरी हों। मैं तुम्हारे लिए सब कुछ बेस्ट चाहती हूं। हैप्पिएस्ट बर्थडे राहुलिया। हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं। तुम्हारा साल खुशियों, प्यार, अच्छे स्वास्थ्य, कामयाबी और लक से भरा हो।

इसके अलावा आख़िर में बता दें कि आयुष शर्मा का बर्थडे इसलिए भी खास था क्योंकि इसी दिन उनकी और सलमान खान की अपकमिंग फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को महेश मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं फिल्म को 26 नवम्बर 2021 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का बॉक्स ऑफिस क्लैश जॉन अब्राहम की फिल्म सत्मेव जयते- 2 से होगा, जो इसी दिन रिलीज हो रही है।

Ayush Sharma birthday

Back to top button