समाचार

अनन्या ने अरेंज करवाया आर्यन को गांजा, दोनों के बीच की पूरी व्हाट्सएप चैट आई सामने

अनन्या ने आर्यन को उपलब्ध कराया गांजा, क्या बॉलीवुड की ड्रग सप्लायर हैं अनन्या पांडे?

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस मामले में हर रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। जी हां ड्रग्स मामले में आर्यन के बाद अब अनन्या पांडे भी मुश्किलों में फंसती हुई नजर आ रही हैं। गौरतलब हो कि ड्रग्स को लेकर हुई आर्यन और अनन्या पांडे की नई चैट् सामने आई है और सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस चैट में ड्रग्स के लेनदेन के साथ एनसीबी का भी जिक्र हुआ है।

Aryan Khan Drugs Case

बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से जुड़े ड्रग्स केस में आज आर्यन की बेल पर सुनवाई है। इसी बीच आर्यन खान और अभिनेत्री अनन्या की ड्रग्स चैट को लेकर बड़ा अपडेट निकलकर सामने आया है। मालूम हो कि ड्रग्स को लेकर हुई आर्यन और अनन्या पांडे की नई चैट्स मिली हैं। इस चैट में ड्रग्स अरेंज करने की और एनसीबी के बारे में बात हो रही हैं।

Aryan Khan Drugs Case

गौरतलब हो कि आर्यन खान से जुड़े इस ड्रग्स केस में हर दिन एक से एक नए हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं। इसी सिलसिले में आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच की चौंकाने वाली व्हाट्सएप चैट के जो स्क्रीनशॉट्स सामने आए हैं। उसमें आर्यन खान ने अनन्या पांडे से पूछा कि, “क्या तुम गांजा लेकर आई हो?” इसपर अनन्या ने जवाब दिया, “हां मैं ला रही हूं।” वहीं इसपर आर्यन ने लिखा कि, “मैं तुमसे चुपके से ले लूंगा।”

Aryan Khan Drugs Case

आर्यन ने चैट में दोस्तों को एनसीबी के नाम से डराया…

इतना ही नही जो चैट निकलकर सामने आई है। उसमें आर्यन को “कोकेन टुमॉरो” का  प्रस्ताव देते हुए देखा गया है। वहीं, एक चैट में आर्यन ‘एनसीबी’ के नाम पर अपने दोस्तों को धमकाते भी दिखे हैं। इसके अलावा बता दें कि व्हाट्सएप चैट में आर्यन खान एक अचित कुमार से थोक में ड्रग्स खरीदने की बात कर रहे हैं। आर्यन खान ने अचित कुमार से 80,000 रुपये की ड्रग्स (weed) मंगवाई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

चैट में अनन्या-आर्यन के बीच हुई बातचीत कुछ इस प्रकार…

Aryan Khan Drugs Case

बता दें कि पहला चैट मैसेज जुलाई 2019 का है। इन व्हाट्सएप चैट में अनन्या पांडे और आर्यन खान ड्रग्स पर चर्चा करते दिखे, जिसे आर्यन ने weed बताया। इस पर अनन्या ने कहा कि इसकी काफी डिमांड है। अब पढ़िए पूरी चैट क्या है…

आर्यन खान: मैं तुमसे चुपके से ले लूंगा।

अनन्या पांडे: ठीक है।

आर्यन : Weed

अनन्या :  ये डिमांड में है।

आर्यन : मैं तुमसे ले लूंगा सीक्रेटली।

अनन्या : ठीक है।

उसी दिन आर्यन और अनन्या की दूसरी चैट…

अनन्या : मैं अब इस बिजनेस में हूं।

आर्यन : तुम Weed लाई हो?

आर्यन : अनन्या

अनन्या : मुझे मिल रहा है।

Aryan Khan Drugs Case

इसके अलावा एनसीबी को जो लेटेस्ट चैट मिली है वो 18 अप्रैल 2021 की है। इस चैट में आर्यन खान अपने दो दोस्तों से कोकेन के बारे में पूछ रहे हैं।

आर्यन : कल कोकेन लेते हैं।

आर्यन : मैं तुम लोगों के लिए ला रहा हूं।

Aryan Khan Drugs Case

वहीं इसके साथ ही और भी आर्यन के काफी सारे चैट्स की डिटेल NCB ने कोर्ट को दी है। ऐसे में माना जा रहा है कि इसका असर आज होने वाली सुनवाई पर भी पड़ सकता है। अनन्या पांडे की बात करें तो उनसे अभी तक एनसीबी ने दो बार पूछताछ की है और आज अधिकारी आर्यन खान मामले में कोर्ट में बिजी रहेंगे ऐसे में आज अनन्या से पूछताछ नहीं होगी, लेकिन जल्द ही उनसे फिर से पूछताछ होगी।

अब सवाल यही क्या बॉलीवुड की ड्रग सप्लायर हैं अनन्या पांडे?…

Aryan Khan Drugs Case

आख़िर में बता दें कि इस केस में एनसीबी अनन्या पांडे की एक ड्रग सप्लायर के तौर पर जांच कर रही है, जो इन चैट्स के हिसाब से कम मात्रा में डील करती थी। एनसीबी को पता चला है कि कुछ ड्रग पेडलर और सप्लायर हैं जो अपने ऑपरेशन का विस्तार कर रहे हैं और बॉलीवुड और ग्लैमर की दुनिया में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे हैं।

आर्यन खान ने मजाक में अपने दोस्तों को धमकी दी कि वे एनसीबी से उनके खिलाफ कार्रवाई करवाएंगे। एनसीबी अब इन चैट का इस्तेमाल दोनों से पूछताछ करने के लिए कर रही है। वहीं आर्यन खान जहां फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद हैं, वहीं एनसीबी ने अनन्या पांडे से दो राउंड की पूछताछ की है।

Back to top button