राशिफल

Rashifal 27 October: आज 3 राशि वालों की नौकरी की तलाश होगी पूरी, नकारात्मक विचारों से रहे दूर

राशिफल ज्योतिष शास्त्र की वह विधा है, जिसके माध्यम से भविष्यवाणी की जाती है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से मिलने वाला शुभ-अशुभ फल ही राशिफल कहलाता है। प्रतिदिन ग्रहों की स्थिति के अनुसार उनसे जुड़े जातकों के जीवन में घटित होने वाली घटनाएं भी भिन्न-भिन्न होती हैं। हम आपको आज यानि बुधवार 27 अक्टूबर का राशिफल बता रहे हैं। आइए देखते हैं, आज आपके सितारे क्या कहते हैं। तो पढ़िए Rashifal 27 October 2021

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आपके सभी रुके हुए कार्य पूरे हो जाएंगे। आज अच्छा स्वास्थ्य आपको कुछ कठिन काम को करने की क्षमता प्रदान करेगा। आज किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक स्थिति  में इजाफा होगा। आज आप ख़ुद को लोगों के ध्यान के केंद्र में पाएंगे, जब कोई आपके सहयोग की वजह से पुरस्कृत होगा या सराहा जाएगा। आपको सफलता के लिए कई नए अवसर मिलेंगे। परिवार में आज आप ताल मेल बना कर रहें। घर में सुख-शांति बनी रहेगी

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज नौकरी में आपकी जिम्मेदारी बढ़ सकती है। भूमि व भवन संबंधी बाधा दूर होगी। संतान की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती है। परिवार की अपेक्षाओं पर खरें उतरेंगे। ऑफिस में सभी आपके काम की तारीफ करेंगे। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा न करें। आय में वृद्धि होगी। रोजगार प्राप्ति के योग हैं। शिक्षा के क्षेत्र में आपको निराशाजनक परिणाम मिलेंगे। फर्नीचर और धातु के कारोबार से जुड़े लोगों को लाभ प्राप्त होने का योग बन रहा है।

Ganesh

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आपको अपार सफलता प्राप्त होगी। आप सहकुटुंब किसी सामाजिक स्थान पर घूमने अथवा लघु प्रवास पर जाकर आनंद में दिन व्यतीत करेंगे। विदेश में बसनेवाले स्नेहीजनों के समाचार मिलेंगे। काम के सिलसिले में दूर की यात्रा का योग बन रहा है, व्यापार और काम के सिलसिले में की गई यात्रा से अप्रत्याशित लाभ होगा। नौकरीपेशा व्यक्तियों के लिए पदोन्नति के योग रहेंगे। स्नेहीजनों और मित्रों के साथ उत्तम भोजन करने का अवसर आएगा।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

पुराना अटका हुआ पैसा मिल सकता है। पैसों से जुड़ा आपने जो फैसला लिया था उसके सुखद परिणाम मिल सकते हैं। कुछ अच्छे बदलाव हो सकते हैं। किसी से झूठ न बोलें। जमीन-जायदाद के काम उलझ सकते हैं। पति-पत्नी के बीच नजदीकियां बड़ेगी। बहुत से मामलों में दिन अच्छा रहेगा। आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको तारीफ मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में नई प्लानिंग हो सकती है। कुछ खास कामों में आपसे गलती हो सकती है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आपकी बातचीत और व्यवहार से किसी को कोई भ्रम न हो इसका ध्यान रखना होगा। नए कार्य की शुरुआत के लिए शुभ समय नहीं है। प्रवास में आकस्मिक कठिनाइयाँ आएंगी। कोई उल्लेखनीय सफलता प्राप्त होगी। संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा। पार्टनरशिप में कोई काम शुरू न करें। कोई आपकी इमेज खराब कर सकता है। अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है। मित्रों के साथ बाहर जाने की योजना बनेगी।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज का दिन ऐसे काम करने के लिए बेहतरीन है, जिन्हें करके आप खुद के बारे में अच्छा महसूस करते हैं। आज किस्मत आपके साथ रहेगी। आज आपसे मिलने वाले लोग आपको कुछ नया करने के लिए प्रेरित करेंगे। आज पुराने बही खातों को भी देख सकते हैं। आप जिस काम को पूरा करने की कोशिश करेंगे वो आसानी से पूरा हो जायेगा। मानसिक थकान की अनुभूति रहेगी एवं विचारो में असमंजस रहेगा। वाद-विवाद से बचना होगा।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज आपमें से कुछ गहने या घरेलू सामान ख़रीद सकते हैं। उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी। आज का दिन आध्यात्मिक दृष्टि से अनोखी अनुभूति करानेवाला साबित होगा। गूढ़ और रहस्यमय विद्याएँ सीखने में विशेष रुचि लेंगे। आध्यात्मिक सिद्धियाँ मिलने का योग है। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। स्टूडेंट्स को ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। हेल्थ सेहत के मामले में समय सामान्य हो सकता है। आज के दिन रूका हुआ धन प्राप्त करने के लिए प्रयास करने चाहिए।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

व्यावसायिक व्यक्तियों के साथ उग्र विवाद होने की आशंका है। कोर्ट-कचहरी के कार्य में सावधानी बरतें। ऑफिस में आज इनकम बढ़ने के चांस बन रहे हैं। बड़े भाई से चल रहा विवाद आज अपनों की मदद से खत्म हो जायेगा। ससुराल पक्ष से कोई उपहार मिलने के योग बन रहा है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सगे-सम्बंधियों के साथ अनबन हो सकती है। कामकाज को लेकर आपके मन में तनाव और अशांति हो सकती है। नए कार्य के लिए मन बनाएंगे।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होगा। आज आप ख़ुद को बेहतर और आत्मविश्वास से भरा हुआ महसूस करेंगे। आज बड़ी ही खूबसूरती और आत्मविश्वास के साथ अपने मसले सुलझा पाएंगे। अतीत में आपने जो निर्णय लिए या भविष्य में आप जो निर्णय लेने जा रहे हैं उसके विषय में सोचने के लिए यह अच्छा दिन है। घर में सुख-शांति का वातावरण रहेगा। स्वभाव और वाणी में उग्रता पर संयम रखें। निवेश करने से पहले अच्छे ढंग से विचार जरूर करें।

Ganesh

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आपकी धन संबंधी सभी प्रकार की परेशानियों का अंत हो जायेगा। आपको बड़ा आर्थिक फायदा हो सकता है। जीवनसाथी के साथ आज छोटी मोटी नोकझोंक हो सकती है। परिस्थिति चाहे जैसी भी हो आप अप्रिय शब्दों का प्रयोग करने से बचें। आज सिर दर्द की समस्या हो सकती है। अधिक विचारों के कारण मानसिक रूप से आप थक जाएंगे। बिजनेस को लेकर टेंशन दूर हो सकती है। कोई बड़ा निवेश भी सोच-समझकर करें।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

कामकाज में सहयोगियों का सहयोग आपको मिलेगा। कुछ निवेश की भी संभावना है। यदि आप पूरी मेहनत और ईमानदारी से काम करेंगे तो आने वाले दिनों में आपकी तरक्की हो सकती है। उधार का पैसा मिल सकता है। अगर आप कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करने जा रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा है। अपने कौशल व हिम्मत से आप अपने रास्ते में आने वाली सभी परेशानियों को हल कर लेंगे। आज अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने पर जोर देंगे।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज धन का व्यय का सोच समझकर करें। स्टूडेंट्स को सफलता मिल सकती है। गप्प बाज़ी और अफ़वाहों से दूर रहें। कामकाज की बात करें तो नौकरीपेशा जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण रहेगा। दफ्तर में आपको किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने का अवसर प्राप्त हो सकता है। आपके वैवाहिक जीवन के लिए यह कठिन समय है। पारिवारिक चिंता तथा तनाव रहेंगे। जोखिम-जमानत के कार्य टालें। अस्वस्थता व आलस्य रहेंगे।

आपने Rashifal 27 October 2021 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 27 October 2021 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 27 October 2021 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button