बॉलीवुड

विवियन डीसेना से तलाक के बाद इस एक्ट्रेस को हो गई थी जान लेवा बीमारी, खुद बताया शादी का सच

टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने कहा कि विवियन डीसेना से तलाक के बाद उन्हें कई तरह की स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. आपको बता दें कि ‘प्यार की ये एक कहानी’ शो में साथ काम करने के दौरान इन दोनों एक्टर्स की प्रेम कहानी भी शुरू हुई थी. इन दोनों कलाकारों ने 2013 में शादी की लेकिन तीन साल बाद अलग हो गए. 2017 में उनका तलाक फाइनल हो गया था. एक्ट्रेस के मुताबिक उन्हें डायबिटीज हो गई थी.

vahbiz dorabjee

एक इंटरव्यू में, वाहबिज ने कहा कि उन्हें डायबिटीज का पता चला था और वह उस बारे में काफी चिंतित थीं. तभी उन्होंने अपने जीवन की बागडोर संभालने और खुद की देखभाल करने का फैसला किया. वाहबिज ने आगे कहा कि, “लोग बहुत क्रूर होते हैं, वे सिर्फ एक व्यक्ति को सूली पर चढ़ा देते हैं.

vivian dsena

vivian dsena

vivian dsena

vivian dsena

वो लोग सोचते समझते नहीं हैं, कुछ भी लिख देते हैं. लेकिन जैसा कि मैंने कहा, मैने उस तरह से हर्ट होना, डिप्रेस होना छोड़ दिया है. उन्होंने कहा, ‘इसे ठीक होने में लंबा समय लगा है.’

vahbiz dorabjee

वाहबिज ने अपनी शादी के बारे में कहा कि, ‘इस शादी के होने पर दोनों पक्षों में से कोई भी खुश नहीं था. हां, मुझे स्वास्थ्य के लिहाज से भी बहुत तकलीफ हुई, जैसा कि आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं, और मैंने इसे कभी किसी के साथ शेयर भी नहीं किया. मुझे डायबिटीज हो गई थी. जब मुझे ये हुआ तो मैंने खुद से कहा कि हे भगवान मुझे खुद का ख्याल रखना चाहिए. मुझे अपनी लाइफस्टाइल में बदलाव लाना होगा. जिंदगी में मुझे खुश रहना सीखना होगा. समय के साथ सब कुछ ठीक हो जाएगा.

vivian dsena

समय सबसे अच्छा मरहम है, जैसा कि वे कहते हैं. वक्त के साथ सब ठीक हो जाता है. अब पांच साल गुजर गए हैं. मैं एक लंबा सफर तय कर चुकी हूं. मैं ठीक हो रही हूं और लगातार ठीक होती जाऊंगी.’ वाहबिज आखिर में कहती हैं, ‘सबसे जरूरी है खुशी और शांति.’

vahbiz dorabjee

आपको बता दें कि ऐक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी और ऐक्टर विवियन डीसेना जब तलाक का केस लड़ रहे थे तो उस समय वाहबिज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘जिन लोगों को मेरे तलाक की चिंता है, क्या वो लोग अपनी जिंदगी के बुरे दौर से गुजरे हो जहां लगता है कि मेरे साथ ही ऐसा क्यों. आप सोच सकते है आपकी जिंदगी से जुड़ी हर चीज सवालों के घेरे में आ गई हो. इस तरह के सवाल न सिर्फ करीबी पूछ रहे है बल्कि वह लोग भी पूछ रहे हैं जिसे आप जानते भी नहीं हो.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vahbiz Dorabjee (@vahbz)

इसके अलावा एक्ट्रेस ने लिखा था, “हर सिलेब्रिटी पहले इंसान होता है. मैं एक बेटी, बहन, और दोस्त हूं. इंसान होने के नाते मेरी भी अपनी भावनाएं हैं. मेरा भी दिमाग और मुझे भी दर्द होता है. मेरे हमेशा मुस्कुराने का मतलब ये नहीं है कि मुझे दर्द नहीं होता है”

vahbiz dorabjee

गौरतलब है कि वाहबिज ने छोटे पर्दे पर 2010 में प्यार की ये एक कहानी से डेब्यू किया था. उन्होंने सरस्वतीचंद्र और बहू हमारी रजनी कांत जैसे शो में अभिनय किया है. इस बीच, विवियन कसम से, मधुबाला – एक इश्क एक जुनून और शक्ति – अस्तित्व के एहसास की जैसे शो का हिस्सा रहे हैं.

Back to top button