बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ ने शेयर की पति रोहनप्रीत के साथ इंटिमेट होती तस्वीरें, देखें पोस्ट

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने 24 अक्टूबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई और दोनों ने पूरी कोशिश की कि यह काफी खास हो. नेहा ने अब अपने रोमांटिक गेटअवे की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. नेहा 24 अक्टूबर, 2020 को शादी के बंधन में बंधी थीं. नेहा और सिंगर रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. दोनों ही बॉलीवुड (Bollywood) के पसंदीदा कपल की लिस्ट में शुमार होते हैं.

neha kakkar and rohanpreet singh

नेहा सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. नेहा अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. जिन पर उन्हें बेहद प्यार और शानदार कमेंट्स मिलते रहते है. ये कपल पहली सालगिरह सेलिब्रेट करने के लिए उदयपुर पहुंचे है. नेहा ने अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Neha Kakkar Instagram) पर कई सारी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है.

neha kakkar

उन्होंने लिखा, ” और कुछ इस तरह हमारी पहली एनिवर्सरी रही, असली सही? इसके साथ ही नेहा ने लिखा कि मैं सभी का शुक्रिया अदा करती हूं, जिन्होंने मुझे स्पेशल महसूस कराया. आपकी शुभकामनाएं, पोस्ट, स्टोरीज, मैसेज, कॉल और प्यार हमें बहुत खुशी देता है. इन सभी के लिए धन्यवाद.

जैसे ही इस सिंगर ने उदयपुर (Udaipur) से अपनी तस्वीर शेयर की यह देखते ही देखते वायरल हो गई. नेहा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, नेहा और रोहनप्रीत ने पिछोला झील के बीचों-बीच स्पेशल गणगौर बोट पर सालगिरह मनाई है. नेहा ने इस दौरान पिंक कलर के सलवार-सूट में और रोहनप्रीत डेनिम आउटफिट के साथ गुलाबी रंग की पगड़ी में दिख रहे हैं.

दोनों ही एक बड़ी नाव पर सवार हैं, जो एक शानदार, शाही माहौल में कैंडललाइट डिनर के लिए पूरी तरह तैयार है. फैंस सिंगर की पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

neha kakkar and rohanpreet singh

नेहा और रोहनप्रीत ने पिछले साल कई दिनों के सेलिब्रेशन के बाद शादी के बंधन में बंध गए थे. अपनी शादी के दिन तक, दोनों ने अपने प्रशंसकों को इस सकते में रखा कि, क्या यह उनके नए संगीत वीडियो, नेहू दा व्याह के लिए प्रमोशनल ड्रामा है.नेहा और रोहनप्रीत की प्रेम कहानी को डिजाइनर अनीता डोगरे ने एक पोस्ट में शेयर किया था. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में खुलासा करते हुए लिखा था.

neha-kakkar

रोहनप्रीत के बारे में बात करते हुए, नेहा ने कहा था, “उन्हें देखने के बाद मेरी पहली धारणा यह थी कि, वह सेट पर हर एक व्यक्ति के साथ काफी अच्छा था. इस बात में कोई संदेह नहीं कि मैं जितने भी लोगों से मिली, उनमें से ये सबसे क्यूट था. आकर्षण बहुत ज्यादा था. मुझे लगता है कि यह उन शुरूआती क्षणों में ही अहसास हो गया था कि वह मेरे लिए ही है.

neha kakkar and rohanpreet singh

रोहन के मुताबिक यह मेरे लिए बिल्कुल पहली नजर में प्यार की तरह था. जितने लोगों से मैं आज तक मिला हूं, उनमें से वह सबसे ज्यादा जमीन से जुड़ी हुई शख्स हैं. एक दिन, मैंने किसी तरह हिम्मत जुटाई और उससे अपने प्यार का इजहार कर दिया और उसने हां कह दिया! शुक्र है मेरे रब्बा. वास्तव में, भगवान का शुक्रिया. आपको बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत की शादी पारम्परिक रूप से आनंद कारज सेरेमनी के तहत सम्पन्न हुई. इस शादी में उनके परिवार और करीबी मित्रों ने ही शिरकत की थी. इस शादी में एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया, बानी संधू और जस्सी लोखा जैसे कलाकार आए थे.

Back to top button