दिलचस्प

‘सुर है न ताल है’ गाने पर इस लड़की का बेली डांस बना देगा आपको दिवाना – देखें!

नई दिल्ली – साल 1999 में आई फिल्म ‘ताल’ खूब चर्चा में रही थी, जिसके गाने आज तक लोगों की जुबान पर छाये रहते हैं। ए. आर. रहमान, अनुराधा श्रीराम, सोनू निगम, अलका याग्निक, उदित नारायण, सुजाता, आदित्य नारायण, आशा भोसले, ऋचा शर्मा जैसे आवाज के जादूगरों ने इस फिल्म के गानों को बेहतरीन बना दिया। ऐश्वर्या राय, अक्षय खन्ना, अनिल कपूर स्टारर ताल फिल्म उस वक्त की सुपरहिट फिल्म थी इसके ‘सुर है न ताल है’ गाने और म्यूजिक को बहुत पसंद किया गया था। Girl belly dance on taal song.

 18 साल पुराने गाने पर बेली डांस का नया तड़का :

इस फिल्म का सबसे हिट गाना ‘सुर है न ताल है’ आज भी घरों और पार्टियों में खूब बजता है। बात करें इस गाने की तो आज भी इस गाने को सुनते ही ऐश्वर्या राय का शानदार डांस सामने आ जाता है। लेकिन क्या हो जब कोई इसी गाने पर बेली डांस करते दिखे। जी हां, हाल ही में इस गाने ‘सुर है न ताल है’ पर एक लड़की का बेली डांस सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

इस लड़की के डांस का सुरूर ऐश्वर्या के जैसा ही है। इसके वीडियो को यूट्यूब पर डांस पैराडाइस नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है। यह अकाउंट यूट्यूब पर काफी मशहूर है। वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की के अपने ही घर में डांस करती दिख रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये बेली डांस :

बॉलीवुड फिल्म ताल के फेसम गाने ‘सुर है न ताल है’ पर इस लड़की का बेली डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो को डांस पैराडाइस नाम के अकाउंट से अपलोड किये जाने के बाद से अभी तक कई सारे लोग देख चुके हैं।

यूट्यूब पर अपलोड किये गए इस वीडियो के बारे में जितनी जानकारी मिल सकी है उसके मुताबिक इस वीडियो में डांस करने वाली लड़की का नाम आराधना चंद है। वाकई में एक पुराने गाने पर इस तरह का बेली डांस देखना काफी अच्छा अनुभव है।

देखें वीडियो –

Back to top button