बॉलीवुड

युविका चौधरी समेत इन सेलेब्स ने शेयर की करवाचौथ की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल। देखें…

बीते दिन कल यानी 24 अक्टूबर को पूरे देश भर में सुहागिनों का पर्व ‘करवा चौथ’ (Karwa Chauth 2021) मनाया गया। इस दिन सभी शादीशुदा महिलाएं अपनी पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं। हिंदुओं के खास पर्व में इस दिन चांद की भी पूजा होती हैं। वहीं कई सेलेब्रिटी जोड़ों का भी इस दिन खास अंदाज नजर आया।

बता दें कि टेलीविजन जगत की कई फेमस जोड़ी इस पर्व को हर्ष और उल्लास के साथ मानते हैं। इस दिन के पर्व को कई सेलेब्स (Celebrity Karwa Chauth) ने अपने-अपने पति की खुशी और लंबी आयु की मनोकामना करते हुए निर्जला व्रत रखा, तो कई बार तो इन एक्ट्रेस के पति भी अपनी-अपनी वाइफ के लिए उपवास रखते हैं।

गौरतलब हो कि टीवी के क्यूट कपल और बिग बॉस फेम युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने हर साल की तरह इस बार भी करवा चौथ का त्योहार काफी शानदार तरीके से मनाया। साथ ही इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने इस खास मोमेंट की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की। इन तस्वीरों में युविका चौधरी और प्रिंस नरूला का प्यार देखते ही बन रहा है।

वहीं प्रिंस नरूला ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी युविका चौधरी के संग रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvikachaudhary (@yuvikachaudhary)


बता दें कि इस फोटो में प्रिंस नरूला अपनी पत्नी युविका के माथे पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रिंस और युविका का ये क्यूट गेस्चर बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prince Yuvika Narula (@princenarula)


प्रिंस नरूला और युविका चौधरी साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थें। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इतना ही नहीं बल्कि युविका और प्रिंस की शादी उस साल की ग्रैंड शादियों में से एक मानी गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepti Tuli (@deeptitulimusic)


जानकारी के लिए बता दें कि युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की मुलाकात सलमान खान के शो बिग बॉस- 9 के सेट पर हुई थी। धीरे-धीरे इन दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई और आखिरकार साल 2018 में प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने हमेशा के लिए एक दूसरे का हो जाने का फैसला ले लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prince Yuvika Narula (@princenarula)


मालूम हो कि युविका चौधरी अपने पति प्रिंस नरूला से 7 साल बड़ी हैं। हालांकि इस कपल का एज गैप इनके प्यार के बीच में कभी भी नहीं आया। प्रिंस और युविका एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है।

हम आपको बता दें कि युविका चौधरी को करवा चौथ से कुछ दिन पहले ही हरियाणा पुलिस ने अपमानजनक टिप्पणी मामले में गिरफ्तार किया था। तीन घंटों तक पूछताछ करने के बाद युविका को अंतरिम जमानत मिल गई थी। वहीं इस पूरे विवाद के दौरान प्रिंस नरूला अपनी पत्नी को सपोर्ट करते हुए नजर आए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


इसके अलावा रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला साल 2018 में 21 जून को शादी के बंधन में बंधे थे। पिछले साल इस कपल ने बिग बॉस के घर में करवा चौथ सेलिब्रेट किया था और इस बार रुबिना और अभिनव का करवा चौथ के मौके पर बेहद ही सिंपल अंदाज देखने को मिला।


वहीं बात हम धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की करें तो इन दोनों ने साल 2020 में शादी की थी। इस कपल का ये पहला करवा चौथ था। इस मौके पर युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

karwa chauth 2021

इसके अलावा माही विज को इस बार अकेले ही करवा चौथ सेलिब्रेट करना पड़ा क्योंकि उनके पति जय भानुशाली अभी बिग बॉस के घर में हैं। इस खास मौके को माही ने अपनी बेटी तारा के साथ सेलिब्रेट किया और रेड सूट में माही काफी खूबसूरत लग रही थीं।

karwa chauth 2021

आख़िर में बता दें कि काम्या पंजाबी ने पिछले साल 10 फरवरी को शलभ डंग से शादी की थी। ये काम्या पंजाबी की दूसरी शादी थी। काम्या ने इस बार शलभ के संग अपना करवा चौथ सेलिब्रेट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

Back to top button