बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी को बायकॉट कर रहा बॉलीवुड परिवार, पार्टियों में नहीं बुला रहा, अकेली रह गई बेचारी

बॉलीवुड की दुनिया चमक धमक से भरी होती है। इसमें काम करने वाले सितारें आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में दोस्ती और दुश्मनी को लेकर कई किस्से देखने और सुनने को मिलते हैं। कहा जाता है कि बॉलीवुड में दोस्त और दुश्मन दोनों की स्थायी नहीं होते हैं। लोग सामने वाले का स्टारडम और प्रसिद्धि को देख उन्हें अपना दोस्त या दुश्मन बनाते हैं।

बॉलीवुड सितारों की फेम और लोकप्रियता काफी हद तक उनकी इमेज पर भी निर्भर रहती है। ऐसे में इस इंडस्ट्री में सितारें ऐसे लोगों से दोस्ती नहीं रखते हैं जिनके चलते उनकी इमेज भी गंदी हो जाए। यहां दूसरों की वजह से अपने दामन पर दाग कोई नहीं लगाना चाहता है। इंडस्ट्री की इस सोच को इन दिनों शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को भी झेलना पड़ रहा है।

शिल्पा को नहीं मिल रहा बॉलीवुड पार्टियों का न्योता

shilpa shetty

शिल्पा बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर एक शानदार करियर बनाया है। आज वह जिस मुकाम पर है वहाँ तक पहुँचने के लिए उन्होंने बहुत संघर्ष किया है। लोग भी शिल्पा को पसंद करते हैं। इन दिनों वे टीवी पर छाई भी रहती है। लेकिन फिर शिल्पा की लाइफ में राज कुंद्रा का एडल्ट फिल्म वाला केस आ गया।

पति पर लगे आरोपों के दाग शिल्पा के दामन पर भी आए। इंडस्ट्री में उनकी इमेज धूमिल हो गई। कई ब्रांडों और फिल्म मेकर्स ने शिल्पा से किनारा कर लिया। लेकिन हद तो तब हो गई जब बॉलीवुड के सितारों ने उन्हें अपनी निजी पार्टी में बुलाना भी बंद कर दिया।

करवा चौथ पर दिखी अकेली


24 अक्टूबर को पूरे देश में करवा चौथ का पर्व धूमधाम से मनाया गया। यदि आपको याद हो तो शिल्पा हर करवा चौथ पर अपनी साथी सेलेब्स के साथ तस्वीरें साझा करती थी। वह बॉलीवुड सितारों के साथ उनके घर पर मिलकर करवा चौथ मनाती थी। लेकिन इस बार शिल्पा ने ऐसी कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की। वह अकेले ही करवा चौथ मनाते दिखी। इसकी एक बड़ी वजह ये थी कि किसी भी फिल्मी सितारें ने उन्हें अपनी करवा चौथ पार्टी का न्योता ही नहीं दिया।

शिल्पा को मुंह लगा अपनी इमेज गंदी नहीं करना चाहते सेलेब्स

shilpa shetty

सूत्रों की माने तो राज कुंद्रा केस के बाद इंडस्ट्री के लोग शिल्पा से किनारा करने लगे हैं। वे नहीं चाहते कि शिल्पा के साथ ज्यादा घुलमिल कर उनकी इमेज पर भी कोई दाग लगे। बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब इंडस्ट्री ने शिल्पा के साथ ऐसा व्यवहार किया हो। इसके पहले जब भारतीय सरकार ने चाइनीज ऐप टिकटॉक पर बैन लगाया था, तब भी बॉलीवुड ने शिल्पा शेट्टी दूरियां बनाई थी। दरअसल तब शिल्पा टिकटॉक बहुत वीडियो बनाती थी, वहाँ उनके अच्छे खासे फॉलोवर्स भी थे।

शिल्पा शेट्टी के साथ हो रहे इस व्यवहार से साफ है कि बॉलीवुड में कोई किसी का सगा नहीं होता है। यहां अपनी इमेज अच्छी बनाए रखने के लिए लोग पक्की से पक्की दोस्ती भी चंद सेकंड में तोड़ देते हैं। फिलहाल राज कुंद्रा जेल से बाहर हैं और अपनी न्यायिक लड़ाई लड़ रहे हैं। अब राज की ये लड़ाई काफी लंबे वक्त के लिए चल सकती है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि इंडस्ट्री शिल्पा को आखिर कब तक बायकॉट करती है।

Raj kundra

वैसे बॉलीवुड ने शिल्पा के प्रति अपना जो रवैया बदला है उसे लेकर आप क्या सोचते हैं?

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू