बॉलीवुड

जोर-जोर से हंसने पर प्रियंका चोपड़ा को पड़ा था थप्पड़, स्कूल में याद आई थी नानी

कभी हिंदी फिल्म अभिनेत्री के रुप में पहचान रखने वाली प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड अदाकारा और वैश्विक स्टार के रुप में भी जानी जाती हैं. साल 2018 में अमेरिकी गायक निक जोनस से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा की लोकप्रियता में और इज़ाफ़ा हुआ है.

priyanka chopra

वहीं निक भी प्रियंका संग शादी के बंधन में बंधने के बाद से अब अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. हालांकि हम आपसे दोनों की लोकप्रियता नहीं बल्कि प्रियंका से जुड़े एक मजेदार किस्से के बारे में बात करने जा रहे हैं जब प्रियंका चोपड़ा को एक बंदरिया ने थप्पड़ रसीद कर दिया था.

priyanka chopra

आए दिन फ़िल्मी हस्तियां अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े किस्सों को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. ख़ूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा से जुड़े भी ऐसे कई किस्से है जिनके बारे में जानने के लिए उनके फैंस उत्सुक रहते हैं. ऐसे में आइए आज उनका बंदरिया से जुड़ा एक चर्चित किस्सा हम आपको बताते हैं.

priyanka chopra

बता दें कि, हम जो किस्सा आपके साथ साझा कर रहे हैं उसके बारे में प्रियंका ने खुद ख़ुलासा किया था. यह बात उन दिनों की है जब प्रियंका काफी छोटी थीं और वे स्कूल में पढ़ा करती थीं. प्रियंका जब महज तीसरी कक्षा में थी जब उनका एक बंदरिया से सामना हो गया था और उसने अभिनेत्री को थप्पड़ मार दिया था.

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा ने यह किस्सा कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर सुनाया था. कपिल के शो पर साल 2017 में प्रियंका पहुंची थीं तब उन्होंने बताया था कि जब वे तीसरी कक्षा में पढ़ती थीं तब स्कूल में ही यह घटना हुई थी. एक्ट्रेस ने कहा था कि उनके स्कूल में कई पड़े लगे हुए थे और एक दिन उन्होंने पेड़ पर बंदरिया को बैठे हुआ देखा जो कि खुद को खुजा रही थी.

priyanka chopra

प्रियंका ने बताया कि मैं बंदरिया को देखकर जोर-जोर से हंसने लगी. इतने में वो पेड़ से नीचे उतरकर मेरे पास आ गई और उसने मुझे थप्पड़ मार दिया. एक्ट्रेस को थप्पड़ मारकर बंदरिया वापस पेड़ पर चढ़ गई थी. प्रियंका की यह बात सुनकर सभी लोग ख़ूब जोर-जोर से हंसने लगे. प्रियंका ने यह भी कहा कि उन्हें कुछ समझ नहीं आया था कि बंदरिया ने उनके साथ क्या किया था.

priyanka and kapil sharma

वर्कफ़्रंट की बात करें तो प्रियंका की आगामी फिल्म ‘सिटाडेल’ है. यह हॉलीवुड फिल्म स्पाई थ्रिलर ड्रामा फिल्म होगी. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा कई बेहतरीन स्टंट करते हुए देखने को मिलने वाली हैं.

priyanka and kapil sharma

Back to top button