दिलचस्प

दूल्हे को देख दुल्हन ने किए गंदे-गंदे इशारे, बालकनी से बारात देखकर हो गई बेकाबू, देखें Video

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर इंटरनेट पर ऐसी तस्वीरें या वीडियो वायरल होते रहते है जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ते है. कभी कोई वीडियो ऐसा होता है जो हमे विचार-विमर्श करने पर मजबूर कर देता है जबकि कुछ वीडियो मनोरंजन की दृष्टि से बेहद महत्वपूर्ण होते है. हमारे देश में शादी समारोह से संबंधित भी कई वीडियो वायरल होते है और एक हालिया वीडियो शादी से ही जुड़ा है जो कि लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

marriage

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोग ख़ूब पसंद कर रहे है. वीडियो नई नवेली दुल्हन की हरकतों के चलते सुर्ख़ियों में आ गया है. यह वीडियो दुल्हन के चलते लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने का काम कर रहा है वहीं इसे देखकर कई लोग हैरान भी है क्योंकि दुल्हन अपने दूल्हे को फ़्लाइंग किस दे रही है और उसकी अदाओं पर लोगों की निगाहें टिकी की टिकी रह गई.

शादी का दिन चाहे दूल्हा हो या दुल्हन दोनों के लिए ही बेहद ख़ास और अहम होता है. हालांकि दूल्हे के मुकाबले एक दुल्हन के लिए यह दिन बेहद अहम माना जाता है. शादी होते ही एक लड़की के जीवन में बड़ा बदलाव आता है. वो एक घर को छोड़कर दूसरे घर चली जाती है. बरात में सज-धज कर उसका होने वाला पति उसे लेने आता है और वो सात फेरे लेकर उसके साथ चली जाती है.

अक्सर देखा जाता है कि अपनी शादी के दौरान दुल्हनों में शर्मीलापन भी देखने को मिलता है. शादी के समय लड़कियां बेहद शांत रहती है और अधिक मुस्कुराना पसंद नहीं करती है लेकिन इस दुल्हन ने तो सारी हदें पार कर दी. वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि एक दुल्हन अपने दूल्हे को देखकर उसे फ़्लाइंग किस देने लगी. वीडियो बारात के समय का है और दुल्हन अपने दूल्हे को बालकनी से देखकर बेहद रोमांटिक हो गई.


इंटरनेट पर दुल्हन का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. आप देख सकते है कि बारात दुल्हन के घर पर आ चुकी है और दुल्हन बालकनी से बारात देख रही है. वहीं इसी बीच दूल्हे और दुल्हन की आंखें चार हो जाती है तो दुल्हन अपने दूल्हे को देखकर फ़्लाइंग किस देने लगती है. लाल रंग के जोड़े में नज़र आ रही दुल्हन हर किसी का अपनी इस हरकत से ध्यान खींच रही है, जबकि कुछ लोगों को नई नवेली दुल्हन की ख़ूबसूरती भी ख़ूब रास आ रही है.

Back to top button