बॉलीवुड

भगवान राम की शरण में शाहरुख़ का बेटा आर्यन, पढ़ रहा हिंदू धर्म की किताबें, आरती भी कर रहा

जेल में भगवान राम से आस लगा रहा शाहरुख़ का बेटा आर्यन खान

शाहरुख़ खान अपने बेटे आर्यन खान को जमानत दिलाने की हरसंभव कोशिश कर रहे है हालांकि अब तक आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है. बता दें कि अब तक आर्यन खान के वकील की ओर से उसकी जमानत के लिए चार बार जमानत अर्जी दाखिल की गई है हालांकि आर्यन और शाहरुख़ को हर बार अदालत की ओर से बड़ा झटका लगा है.

aryan khan

गौरतलब है कि क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है और बताया जा रहा है कि फिलहाल 26 अक्टूबर तक आर्यन को जेल में ही रहना होगा. उम्मीद जताई जा रही है कि इसके बाद आर्यन को जमानत मिल सकती है. दरअसल, अब आर्यन की जमानत याचिका पर मंगलवार, 26 अक्टूबर को अदालत सुनवाई करेगी.

aryan khan

जब से आर्यन खान की ड्रग्स मामले में गिरफ़्तारी हुई है तब से वो लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. मीडिया में उसे लेकर तरह-तरह की बातों हो रही है. सूत्रों से जेल के भीतर होने वाली गतिविधियों से संबंधित जानकारी भी सामने आ रही है. इसी बीच जानकारी सामने आई है कि जेल में आर्यन खान भगवान राम की शरण में है और वो भगवान राम और माता सीता एवं हिंदू धर्म से संबंधित किताबें पढ़ रहा है.

bhagwan ram

बता दें कि, भगवान राम को दुनियाभर में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के रूप में जाना जाता है. श्री राम ने धरती पर एक आर्दश पुत्र, आदर्श पिता, आदर्श पति, आदर्श राजा के रूप में जीवन जीया. उनेक आदर्श जीवन से कोई भी बहुत कुछ सीख सकता है और उसे अमल कर वो पूर्णतः अपना जीवन बदल सकता है. संकट की घड़ी में आर्यन खान भी भगवान श्री राम की शरण में नज़र आ रहा है.

मंदिर की आरती में भी हो रहा शामिल…

aryan khan

जेल में बंद आर्यन खान को लेकर इससे पहले यह खबरें आई थी कि वो जेल में बने मंदिर की आरती में भी शामिल होता है. जब तक मंदिर में आरती होती है आर्यन वहीं खड़े रहता है. जबकि अब उससे जुड़ी नई जानकारी सामने आई है. इससे पहले खबर आई थी कि जेल अधिकारियों ने आर्यन की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उसे स्पेशल बैरक में शिफ्ट कर दिया था. जेल अधिकारी आर्यन के खान-पान और उसके स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता में थे.

आर्यन ने ली है 2 किताबें…

aryan khan

जेल में लाइब्रेरी में ढेरों किताबें रखी हुई है. इन किताबों को कोई भी कैदी पढ़ने के लिए ले सकता है. आर्यन भी इस सुविधा का लुत्फ़ उठा रहा है और उसने जेल अधिकारियों से 2 किताबें पढ़ने के लिए मांगी है. इसमें से एक किताब भगवान श्री राम और माता सीता से संबंधित है.

2 अक्टूबर को गिरफ़्तार हुआ था आर्यन, जानें क्या है पूरा मामला…

aryan khan

बता दें कि, 2 अक्टूबर की रात को मुंबई से गोवा के लिए जा रहे एक जहाज में रेव पार्टी चल रही थी और उसमे NCB ने छापेमारी की थी. इस दौरान आर्यन खान को उसके दोस्तों के साथ अरेस्ट किया गया था. सभी अन्य आरोपी कुछ दिनों तक NCB की हिरासत में रहे थे. इसके बाद सभी को जेल में भेज दिया गया था. अब देखना होगा कि आर्यन ड्रग्स मामले में और कब तक जेल की हवा खाता है.

Back to top button