विशेष

शख़्स ने बैंक से निकाले 5 करोड़ 16 लाख रुपए, फ़िर स्टाफ से एक-एक नोट को हाथ से गिनवाया

इस वज़ह से एक शख्स ने बैंक से निकाले करोडों रुपए, फ़िर बैंक कर्मचारियों से एक-एक कर गिनवाए

दुनिया में अलग-अलग प्रवृत्ति के लोग होते हैं। जी हां कुछ तो ऐसे होते हैं, जिनकी कहानी सुनकर ही लोग हतप्रभ रह जाएं। ऐसा ही एक शख्स चीन का है। जो कहने को तो करोड़पति है, लेकिन उसने कुछ ऐसा किया है। जो अपने- आपमें एक अजीब मामला बन गया है। बता दें कि चीन (China) से हाल में एक बेहद अजीबोग़रीब मामला सामने आया है। इस घटना की तस्वीरें भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है।

chinese millionaire

तस्वीरों में आप भी देख सकते हैं कि कुछ लोग जमीन पर बैठकर पैसे गिन रहे है। ऐसे में जब आपको इसका कारण पता चलेगा तो आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, तो आइए बताते है पूरा मामला विस्तार से…बता दें कि चीन के एक अरबपति शख्स ने गुस्से में अपने बैंक खाते से सारे पैसे निकाल लिए और बैंक कर्मचारियों को उसे हाथ से गिन कर ब्रीफकेस में भरने को कहा। वहीं इसके पीछे का कारण भी बेहद अजीब था।

chinese millionaire

गौरतलब हो कि सोशल मीडिया पर इस अरबपति शख्स की पहचान सनवियर (SunWear) के नाम से हुई है और उसने गुस्से में अपने बैंक खाते से सारे पैसे निकाल लिए और उसे कर्मचारियों से हाथ से गिनकर बैग में भरने को कहा। वहीं अब इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

chinese millionaire

जिसे बैंक के ही एक स्टाफ ने पोस्ट किया था। सनवियर नाम के शख्स ने अपने खाते से 5 करोड़ 16 लाख रुपए कैश निकाल लिए। बता दें कि शख्स का खाता बैंक ऑफ शंघाई में था। दरअसल, जब सनवियर किसी काम से बैंक गया था तो वहां सिक्युरिटी गार्ड ने उसे मास्क लगाने को कहा और इसी बात से चिढ़कर उसने अपनी सारी सेविंग्स बैंक से निकाल ली।

एक-एक नोट को हाथ से गिनकर बैग में भरा गया…

बता दें कि शख्स ने ना सिर्फ इतना कैश निकाला, बल्कि सारे नोट को हाथ से गिनकर बैग में रखने को कहा। इसके बाद बैंक के कई कर्मचारी फ्लोर पर बैठकर नोट गिनते दिखाई दिए। इतने सारे नोट काउंट करने में काफी समय लगेगा। लेकिन शख्स का कहना है कि वो हर दिन बैंक आएगा और इन सारे नोटों को तभी ले जाएगा, जबतक सभी को हाथ से गिनकर बैग में नहीं भरा जाता।

वहीं मामले को लेकर बैंक का कहना है कि ऐसा सिर्फ एक मास्क पहनने के कारण हुआ है। इसके इतर उक्त शख्स का कहना है कि इस घटना का मास्क से कोई लेना देना नहीं है। उसने बताया कि बैंक के कर्मचारियों का एटीट्यूड काफी बुरा है। इसी वजह से उन्हें सबक सिखाने के लिए शख्स ने सारे पैसे निकाल लिए।

आख़िर में बता दें कि शख्स का कहना है कि जबतक कर्मचारी सारा कैश हाथ से गिनकर नहीं देंगे, तब तक वो नोट नहीं ले जाएगा। साथ ही यहां से पैसे निकाल कर वो दूसरे बैंक में कैश जमा कर देगा। वहीं इस घटना की तस्वीरें, चीनी मीडिया वीबो पर शेयर की गई। अभी तक इस पोस्ट को लाखों लोग देख चुके हैं।

Back to top button