बॉलीवुड

200 करोड़ की ठगी करने वाले सुकेश के साथ रिलेशन में थी नोरा फतेही, सामने आए चौकाने वाले खुलासे

बॉलीवुड पर इन दिनों संकट के बादल मंडरा रहे है. एक तरफ जहां आर्यन खान और अन्य स्टार किड पर NCB का शिंकजा कसता ही जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) की निगाहें भी बाज़ की तरह फ़िल्मी स्टार पर बनी हुई है. हालिया दिलबर गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering) मामले में उजागर हुआ है. इस मामले में कुछ दिनों पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा नोरा फतेही को पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था.

इस दौरान डांसिंग गर्ल नोरा फतेही ने सुकेश चंद्रशेखर से BMW कार लेने की बात कबूली थी. इसके बाद एक महंगी कार के साथ नोरा फतेही की तस्वीरें सामने आई हैं. ऐसे में लोग कयास लगा रहे है कि ये वहीं कीमती कार है जो आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा को गिफ्ट की थी. इसके बाद जब सुकेश से पूछा गया तो उन्होंने भी इस पर रिएक्शन देते हुए कबूला कि उन्होंने नोरा फतेही को एक कार गिफ्ट की थी.

nora fatehi

आपको बता दें कि, 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के केस में सजा काट रहे आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से जब (ED) द्वारा पूछताछ की गई तो उसने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को लग्जरी कार समेत कई महंगे तोहफे देने का खुलासा किया था. इस मामले में 14 अक्टूबर को नोरा और सुकेश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई थी. इस दौरान नोरा ने खुद ही 1 करोड़ से ज्यादा महंगी लग्जरी गाड़ी गिफ्ट में लेने की बात कबूल की थी. 2020 में एक इवेंट के दौरान ये कार नोरा को चेन्नई में गिफ्ट की गई थी.

क्या है पूरा मामला

sukesh chandrashekhar

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल के अंदर रहते हुए अपने कॉन्टेक्ट से एक बड़े बिजनेसमैन की पत्नी से करीब 200 करोड़ की रंगदारी वसूली थी. इस मामले में उसके साथ RBL बैंक के अधिकारियों समेत तिहाड़ प्रशासन के कुछ लोगों के शामिल होने की बात सामने आई थी जिन्हे गिरफ्तार कार लिया गया है.

इस केस में सुकेश की पत्नी लीना पॉल का भी नाम सामने आया था. लीना रंगदारी मामले में अपने पति की मदद करती थी. 23 अगस्त को तिहाड़ जेल के अंदर से अब तक की सबसे बड़ी रंगदारी (200 करोड़) वसूलने के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर और फिल्म एक्ट्रेस लीना पॉल के चेन्नई स्थित बंगले पर भी प्रवर्तन निदेशालय(ED) ने छापा मारा था. इस कार्रवाई के दौरान प्रवर्तन निदेशालय को इनके घर से काफी मात्रा में नकदी हासिल हुई थी. इसके अलावा यहां से 15 लग्जरी गाड़िया भी मिली थीं.

हाई प्रोफाइल ठग सुकेश जेल से भी कई बड़े-बड़े बिजनसमैन के कांटेक्ट में था. वह उनसे फोन करके सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट में मैटर सुलझाने का दावा करके पैसे ऐठता था.

कौन है सुकेश चंद्रशेखर 

sukesh chandrashekhar

कर्नाटक के बेंगलुरु से आने वाले सुकेश चंद्रेशखर को अय्याश जिंदगी जीने के शौक ने शातिर ठग बना दिया. सुकेश वही शख्स है, जिसने एआईएडीएमके डिप्टी चीफ टीटीवी दिनाकरन से 2 करोड़ रुपए लेकर चुनाव चिन्ह दिलवाने का कहा था. जैसे ही इस मामले का खुलासा हुआ क्राइम ब्रांच ने सुकेश को गिरफ्तार किया था. 2007 के बाद से सुकेश ने लगातार ठिकाने बदले है. उसे खूबसूरत घरों और लग्‍जरी गाड़‍ियों का शौक है.

Back to top button