वीडियो – शमी से ‘बाप कौन है’ पूछकर बेइज्जती करने वाले पाकिस्तानी को हिन्दुस्तानियों ने ‘धुन’ दिया!

नई दिल्ली – 18 जून को ओवल में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 180 रन से हराकर चैम्पियंस ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। विराट कोहली ने फाइनल में टॉस जीता और पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया, जो गलत साबित हुआ और पाकिस्तान ने 50 ओवर में 4 विकेट पर 338 रन बना ड़ाले। हालांकि, भारतीय टीम के पिछले रिकार्ड को देखते हुए यह लक्ष्य कोई बड़ा नहीं था लेकिन, पाकिस्तान की शानदार गेदबाजी के आग भारत 30.3 ओवर में 158 रन पर ऑल आउट हो गई। इसके बाद लगातार टीम इंडिया और कोहली भारतीय और पाकिस्तानी फैंस के निशाने पर हैं। Pakistani fan beaten by Indians.

पाक फैंस ने की बदसलूकी, शमी से पूछा बाप कौन है :

भारत और पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल का यह मैच खत्म होने के बाद भारतीय खिलाड़ी जब पवेलियन में वापस जा रहे थे तो उन्हें एक पाकिस्तानी फैन चिढ़ा रहा था। उसने शमी से पूछा, “बाप कौन है? बाप कौन है?” उसकी बात में मजे लेने वाला अंदाज था। क्योंकि उसके देश की टीम जीत गई थी, इसलिए वो भारतीय खिलाड़ियों के मजे ले रहा था।

चैंपियंस ट्रॉफी में हारकर पवेलियन वापस लौट रहे मोहम्मद शमी से पाकिस्तानी शख्स द्वारा बाप कौन है? पूछे जाने का ये वीडियो काफी शेयर हुआ था। इस वीडियो में दिख रहा था कि इससे नाराज मोहम्मद शमी उस शख्स को मारने के लिए उसकी ओर बढ़ते दिख रहे हैं तभी पीछे से आ रहे धोनी उन्हें समझाकर वहां से अंदर ले जाते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हुआ था।

 देखिए, उस वक्त क्या हुआ था –

शमी से ‘बाप कौन’ पूछने वाले का हुआ ये हाल –

इसे पूरी घटना के बाद एक और वीडियो सामने आया है जिसमें दावा किया जा रहा कि शमी के साथ बदसलूकी करने वाले पाकिस्तानी को हिन्दुस्तानियों ने पीट दिया है। इस दूसरे वीडियो को भी जमकर शेयर किया जा रहा है, जिसमें एक भारतीय उस पाकिस्तानी फैन की जमकर धुनाई करते दिख रहा है।

ये वीडियो इंग्लैंड का है, जिसमें दिख रहा है कि एक हिन्दुस्तानी किसी शख्स को थप्पड़ मार रहा है। तभी उसे पीटने के लिए कुछ और लोग दौड़ पड़ते हैं। इतने में पुलिसकर्मी उस शख्स को दूर ले जाता है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि मार खाने वाला ये शख्स वही है, जिसने मोहम्मद शमी से ‘बाप कौन’ पूछा था। हालांकि न्यूज ट्रेंड इस बात की पुष्टि नहीं करता है।

 देखिए, उस पाकिस्तानी के साथ क्या हुआ-

***

Leave a Reply

Your email address will not be published.