बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर बिना पेंट पहने नज़र आयी शाहिद कपूर की पत्नी, लोगों को होने लगी शर्मिंदगी

बॉलीवुड स्टार्स का इन दिनों घूमने में मन लगा हुआ है. आए दिन किसी न किसी स्टार को एयरपोर्ट पर क्लीक किया जाता है. कभी करीना कपूर कभी आलिया भट्ट तो अब कबीर सिंह फेम शाहिद कपूर को एयरपोर्ट पर क्लीक किया गया है. शाहिद कपूर हाल ही में अपने परिवार के साथ मालदीव्स से छुटियाँ मनाकर लौटे है. इस दौरान उन्हें पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों के साथ स्पॉट किया गया.

शाहिद ने बेटे जैन को गोद में लिया हुआ था तो मीरा ने मीशा का हाथ पकड़ा हुआ था. जैसे ही एयरपोर्ट से घर जाते समय इनका वीडियो वायरल हुआ लोग मीरा राजपूत को ट्रोल करने लगे. इसका कारण बना शाहिद कपूर की पत्नी का पहनावा.

mira rajput at airport in shorts

बता दें कि, इंस्टाग्राम पर विरल भयानी के अकाउंट से शाहिद कपूर का एयरपोर्ट वाला वीडियो शेयर हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, मालदीव्स से लौटते समय मीरा ने टी-शर्ट के साथ शॉर्ट्स पहने थे. उनके शॉर्ट्स को देखकर लोग उन पर कई तरह के सवाल उठाने लगे. लोगों को मीरा के शॉर्ट्स काफी छोटे लगे. उन्हें मीरा का इस तरह छोटे कपड़े पहनना नागवार गुजरा और यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

mira rajput at airport in shorts

कमेंट करते हुए एक यूज़र ने लिखा कि, जब बाकि परिवार ने पूरे कपड़े पहने हुए हैं तो मीरा आपको ही सिर्फ़ गर्मी लग रही है. वहीं एक अन्य ने लिखा कि महिलाओं को इतने छोटे कपड़े पहनकर आखिर क्या हासिल होता है. वहीं एक ने लिखा ये नीचे कुछ पहनना भूल गईं हैं क्या. इतना सब होने के बाद एक यूज़र ने हद पार करते हुए मीरा पर जनरेशन खराब करने का आरोप लगा दिया. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें मीरा का ये लुक काफ़ी कूल और खूबसूरत लगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

गौरतलब है कि अभिनेता शाहिद अपने परिवार के साथ मालदीव्स वकेशन पर गए थे. इस दौरान उनकी पत्नी मीरा राजपूत लगातार अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही थी. हाल ही में उन्होंने अपनी बिकिनी वाली तस्वीर पोस्ट की साथ ही एक वीडियो भी जिसमें वो पूल में डाइव करती नज़र आ रही है. मीरा की ये पोस्ट जमकर वायरल हुई थी.

shahid kapoor wife mira rajput

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, मीरा राजपूत ने मजेंडा कलर की बिकिनी पहनी हुई है. मीरा काफी ऊंचाई से पूल में छलांग लगाती हैं और किसी जलपरी की तरह पानी में अटखेलियां करती हैं. मीरा राजपूत पानी के अंदर भी कैमरे के सामने स्माइल देते हुए नज़र आ रही है. अपने इंस्टा रील को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है, ‘अगर विटामिन सी की डोज चाहतें हैं तो, मेरे साथ डुबकी लगाओ’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो शाहिद कपूर के पास इस समय ज्यादा प्रोजेक्ट्स नहीं हैं. वे फिल्म जर्सी में नजर आएंगे जो क्रिकेट पर आधारित है और एक स्पोर्ट्स ड्रामा है. इससे पहले आखरी बार वह फिल्म कबीर सिंह में कियारा आडवाणी के अपोजिट नजर आए थे. ये मूवी कंट्रोवर्सी में भी रही थी. साथ ही इस फिल्म में शाहिद कपूर की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. इस फिल्म ने शाहिद कपूर के डूबते करियर में पंख लगाने का काम किया था.

Back to top button