बॉलीवुड

बालकनी में सपना चौधरी ने ‘छम-छम’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखकर मूड फ्रेश हो जाएगा – Video

सपना चौधरी को हम सभी एक बेहतरीन डांसर के रूप में जानते हैं। हरियाणा में शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने सपना का डांस न देखा हो। डांस और सपना का बहुत पुराना नाता है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत गली मोहल्लों में डांस स्टेज शो के माध्यम से ही की थी। इसके बाद वह बिग बॉस में आई और उनकी लाइफ बदल गई। फिर उन्हें फिल्मों में भी डांस करने का मौका मिलने लगा। अब सपना कई बड़े लेवल के डांस प्रोग्राम भी करती हैं।

सोशल मीडिया पर छाई रहती है सपना

sapna chaudhary

सपना सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां उन्हें 39 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। सपना अपने डांस के लिए जानी जाती हैं। इसलिए वह सोशल मीडिया पर भी अधिकतर डांस से जुड़े वीडियोज ही साझा करती हैं। ऐसे में जो फैंस उनके लाइव डांस परफॉरमेंस को देख नहीं पाते हैं, वे ऑनलाइन उनके डांस की झलक देखकर ही खुश हो जाते हैं। सपना के डांस वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आते हैं।

बालकनी में लगाए जोरदार ठुमके

sapna chaudhary

सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक वीडियो साझा किया है। इसमें वे अपनी बालकनी में शानदार डांस करती दिखाई दे रही है। इस दौरान उन्होंने व्हाइट टॉप और लाइट ब्लू पैंट पहन रखी है। इसमें वे बड़ी प्यारी लग रही हैं। सपना बालकनी में खड़े होकर ‘छम छम’ सॉन्ग पर ठुमके लगाती है। उनका डांस देखने में बहुत ही प्यार होता है।

लोग हुए सपने के डांस के दीवाने

sapna chaudhary

सपना का यह डांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इसे अभी तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोग इस डांस पर दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा कि ‘आप और आपका डांस दोनों ही बहुत क्यूट है।’ वहीं दूसरे ने कहा ‘आपके डांस की बात ही निराली होती है। आप बेस्ट हो।’ एक और यूजर लिखता है ‘आपका डांस देखता हूं तो मन ही नहीं भरता है।

लगता है कि और डांस करता जाऊं।’ फिर एक शख्स कहता है कि ‘मैम, आप इस ड्रेस में बहुत प्यारे लग रहे हो।’ बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आने लगे।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

खेतों में भी किया शानदार डांस

कुछ दिनों पहले सपना ने एक और डांस वीडियो साझा किया था जिसमें वह खेतों के बीच नाचती दिखाई दे रही थी। इस दौरान उन्होंने नीले रंग का सलवार सूट पहन रखा था। बैकग्राउन्ड में ‘चांद भी फीका’ गाना बज रहा था। इस गाने पर सपना बहुत ही प्यारे एक्सप्रेशन देती दिखाई दी। फैंस को सपना का यह वीडियो भी बड़ा पसंद आया था। यदि आप ने वह वीडियो नहीं देखा तो अब देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

वैसे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ निजी जिंदगी को लेकर भी सपना छाई रहती हैं। कुछ दिनों पहले वे अपने एक साल के बेटे का नाम ‘पोरस’ रखने को लेकर सुर्खियों में आई थी। पोरस वह राजा था जिसने तैमूर और जहागिर जैसी क्रूर राजाओं को धूल चटाई थी। फैंस ने सपना की यह बोल तारीफ की थी कि उन्होंने अपने बेटे का नाम बहुत अच्छा रखा है।

Back to top button