बॉलीवुडसमाचार

एनसीबी के सवालों का सामना करने से पहले पिता से लिपटकर फूट-फ़ूटकर रोईं अनन्या पांडे…

आर्यन अनन्या से - कुछ जुगाड़ (गांजा) हो सकता है, अनन्या - मैं अरेंज कर दूंगी- 'चैट से खुलासा

आर्यन ड्रग्स मामले में इन दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार एक्शन में नजर आ रहा है। जी हां एक तरफ जहां शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान पुलिस की गिरफ्त में हैं, वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी अब ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी के शिकंजे में फंस गई हैं।

Ananya Pande

बता दें कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ अनन्या पांडे के घर एनसीबी ने बीते दिनों रेड मारी थी, जिसके बाद उनके फोन को जब्त कर लिया गया था। बाद में अनन्या को पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस बुलाया गया और इस दौरान एक्ट्रेस काफी नर्वस दिखाई दे रही थी। हालांकि इस मुश्किल के वक्त में चंकी पांडे बेटी के साथ खड़े थे।

Ananya Pande

वहीं गौरतलब हो कि एनसीबी दफ्तर में इटेरोगेशन रूम में दाखिल होने के पहले अनन्या पांडे पिता चंकी पांडे से लिपटकर ख़ूब रोईं और बाद में इंटेरोगेशन रूम में अनन्या अकेली दाखिल हुईं जहां उनसे एनसीबी अधिकारी ने सवाल जवाब किए।

जानकारी के लिए बता दें कि गुरुवार को आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी ने अनन्या पांडे से 2 घंटे तक पूछताछ की। एनसीबी को आर्यन और अनन्या के बीच नशे को लेकर बातचीत का चैट मिला था। जिसके बाद एनसीबी ने अनन्या से ड्रग्स को लेकर सवाल किए। तो आइए ऐसे में इस आर्टिकल में हम आपको बताते हैं कि आख़िर आर्यन और अनन्या के बीच हुई चैट में क्या बात हुई थी। जिसके बाद से अनन्या एनसीबी के लपेटे में आ गई हैं।

आर्यन खान ने अनन्या से मांगा था गांजा…
Ananya Pande

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान और अनन्या पांडे के चैट में एक जगह आर्यन अनन्या से गांजे को लेकर बात कर रहे थे। आर्यन पूछ रहे थे की कुछ जुगाड़ हो सकता है। ऐसे में अनन्या ने जवाब देते हुए कहा था कि मैं अरेंज कर दूंगी।

ड्रग चैट पर अनन्या ने एनसीबी को दी यह सफाई…

Ananya Pande

वहीं हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि एनसीबी ने अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा जिस पर अनन्या ने कहा कि वो बस मजाक कर रही थीं। अनन्या पांडे ने एनसीबी अधिकारियों को बताया कि आर्यन के साथ उनकी जो चैट सामने आई है वो ड्रग्स के बारे नहीं बल्कि सिगरेट के बारे में है। दोनों के बीच सिगरेट को लेकर बातचीत हो रही थी। अनन्या ने आगे बताया कि उन्होंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है।

Ananya Pande

इसके इतर एनसीबी के मुताबिक, ऐसा कोई सबूत अभी तक हाथ नहीं लगा जिससे पता चले कि अनन्या ने आर्यन के लिए कभी कोई ड्रग अरेंज करवाया हो। वहीं आर्यन-अनन्या के बीच नशे को लेकर एक बार नहीं बल्कि कई बार बातचीत हुई है।

पूछताछ से पहले पिता से लिपटकर रोई अनन्या पांडे…

आख़िर में बता दें कि पहले दिन की पूछताछ में अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं। इंटेरोगेशन रूम में दाखिल होने के पहले अनन्या काफी नर्वस थीं और पिता चंकी पांडे से लिपटकर रोईं। वहीं बाद में इंटेरोगेशन रूम में अनन्या अकेली दाखिल हुईं। जहां उनसे एनसीबी अधिकारी ने सवाल जवाब किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday)

Back to top button