दिलचस्प

प्यार के चक्कर में युवक बन गया युवती, पति-पत्नी की तरह रहने भी लगे, लेकिन जब मोहभंग हुआ तो ..

एक युवक के लिए मोहब्बत बनी मुसीबत, जानिए कैसे युवक से बन गया था युवती...

इश्क़ और जंग में कहते हैं सब जायज़ है। ऐसे ही मोहब्बत में एक युवक युवती बन गया। जी हां लिंग परिवर्तन कराने के बाद वह अब बोल रही है कि प्रेमी ने मुझे बर्बाद कर दिया। यहां पर दो दोस्तों में मोहब्बत हो गई। दोनों ने तय किया और एक युवक लिंग परिवर्तन कराकर युवती बन गई। दोनों साथ दिल्ली में पति-पत्नी की तरह रहने भी लगे। अब युवती गोरखपुर आई है।

Couple

बता दें कि एसएसपी डॉ विपिन ताडा के सामने पेश होकर युवक से युवती बनी युवती बोली कि मोहब्बत के झांसे में फंसाकर प्रेमी ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी। एसएसपी के आदेश पर ही गोला पुलिस ने मानव अंग प्रत्यारोपण, अंग से छेड़छाड़ सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं जानकारी के मुताबिक, गोला इलाके का रहने वाले एक युवक की गहरी दोस्ती साथ में ही पढ़ने वाले युवक से थी। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। आपसी रजामंदी से दोनों ने तय किया कि एक अपना लिंग परिवर्तित करा ले और फिर पति-पत्नी की तरह साथ रहेंगे। इसके बाद ही एक युवक ने लिंग परिवर्तन कराया और युवती बन गई। इस प्रक्रिया में ऑपरेशन हुआ। हार्मोनल बदलाव कराए गए। करीब तीन महीने तक दोनों दिल्ली में साथ रहे।

Gorkhapur News

हार्मोन परिवर्तन की प्रक्रिया के बाद युवक की आवाज भी पूरी तरह से बदल गई थी। लिंग परिवर्तन कराने वाली युवती का आरोप है कि अचानक युवक का मोह भंग हो गया है। सारे रिश्ते खत्म कर दिए हैं। छल करके लिंग परिवर्तन कराया गया है। इससे पूरी जिंदगी बर्बाद हो गई है। एसएसपी ने पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद कानूनी सलाह भी ली है। कानूनी सलाह मिलने के बाद एसएसपी ने केस दर्ज करने का आदेश दे दिया। गोला पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Gorkhapur News

वहीं इस मामले पर एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि लिंग परिवर्तन कराने की तहरीर मिली थी। तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
?>