बॉलीवुड

सारे कपड़े उतार छत पर ही सो गई सृष्टि रोडे, तस्वीरें सामने आई तो लोगों ने लिए खूब मजे

एक जमाना था जब कोई अभिनेत्री तभी चर्चाओं में रहती थी जब वह कोई नई फिल्म कर रही होती थी। लेकिन आज के सोशल मीडिया के जमाने में एक्ट्रेसेस बिना किसी फिल्म, सीरियल या कोई न्यूज के बस यूं ही चर्चा में आ जाती है। वे फ्री की पब्लिसिटी पाने के लिए बोल्ड फोटोशूट का सहारा लेती हैं। मनोरंजन की दुनिया में आपको कई ऐसी अभिनेत्रियां देखने को मिल जाएंगी जो फेमस होने के लिए अपना टॉपलेस या न्यूड फोटोशूट करवा लेती है। फिर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ वायरल होती है।

इसी कड़ी में टीवी की फेमस अभिनेत्री सृष्टि रोडे (Srishty Rode) ने भी अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है।

छत पर बिना कपड़ों के सोई एक्ट्रेस

एक्ट्रेस सृष्टि रोडे (Srishty Rode) टीवी के साथ-साथ इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। यहां उन्हें 15 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। सृष्टि इंस्टाग्राम पर अपने निजी जीवन की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी बोल्ड तस्वीर साझा की है जिसे देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। इन तस्वीरों में वे छत पर बिना कपड़ों के लेटी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने बस अपने बदन पर एक सफेद राजाई ओढ़ रखी है, हालांकि उसमें भी उनका पूरा शरीर ठीक से नहीं ढका है।

खूबसूरत वादियों के बीच खोली आंखें

तस्वीर में देखा जा सकता है कि सृष्टि एक छत के कॉर्नर पर लेटी हुई है। उनके पीछे समुद्र और हरियाली का खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है। उनके हाथ में एक कॉफी मग भी दिखाई देता है। वह सुबह-सुबह बहुत ही अच्छे मूड में दिखाई देती हैं। बिना कपड़ों के रजाई में लेटी वह बहुत ही प्यारी लगती हैं। अपनी इन तस्वीरों को साझा कर वह कैप्शन में लिखती हैं ‘मैं ऐसे ही उठी हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Srishty Rode ? (@srishtyrode24)

फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

सृष्टि रोडे की यह बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर जंगल में फैली आग की तरह वायरल हो रही है। फैंस एक्ट्रेस की ब्यूटी और बोल्डनेस को खूब पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘आप सुबह-सुबह बहुत ही प्यारी लग रही हैं।’ वहीं दूसरा यूजर लिखता है ‘ये कौन सी जगह है? नजारा बहुत ही खूबसूरत है।’ फिर एक यूजर लिखता है ‘काश मैं भी आपके साथ वहां होता’।

हालांकि कुछ लोग सृष्टि को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर लिखता है ‘आपको सोने के लिए कमरा या बिस्तर नहीं मिला क्या?’ फिर दूसरे ने लिखा ‘ मालदीव में गोवा की गर्मी।’ एक और ने कहा कि ‘कपड़े पहनकर सोया करो, बीमार पड़ जाओगी।’ फिर एक लिखता है ‘खुला बदन दिखाकर मच्छरों को इन्वाइट कर रही हो, देखना कहीं डेंगू न हो जाए।’ बस इसी तरह लोग एक्ट्रेस के मजे लेने लगे।

काम की बात करें तो सृष्टि ने 2007 में ‘कुछ इस तरह’ सीरियल से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वे  ‘इश्क हाय’, ‘छोटी बहू’, ‘शोभा सोमनाथ की’, ‘चलती का नाम गाड़ी’, ‘सरस्वतीचंद्र’ और ‘इश्कबाज’ जैसे कई सीरियल में देखा गया। इसके अलावा वे 2018 में उन्हें बिग बॉस 12 में नजर आई थी।

Back to top button