बॉलीवुड

शाहरुख के नशेड़ी बेटे के साथ जमकर पार्टी मनाती थी Ananya Panday, देखें तस्वीरें…

आर्यन खान की फ़ैमिली से Ananya Panday का है ख़ास रिलेशन, शाहरुख को यह कहकर पुकारती हैं Ananya

आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में अब एक नया मोड़ आ गया है। बता दें कि इस केस में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी फंस गई हैं। जी हां अनन्या पांडे, मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं। जो अभी जुम्मा-जुम्मा कुछ फ़िल्मे ही की है, लेकिन अब उनका नाम भी ड्रग्स मामले में निकलकर सामने आ रहा है। गौरतलब हो कि आज यानी 21 अक्टूबर की सुबह एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने अनन्या पांडे के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा और उन्हें एनसीबी के दफ्तर में पेश होने का फरमान सुनाया।

Aryan Khan And Ananya Panday

Aryan Khan And Ananya Panday

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी को आर्यन और अनन्या की चैट हाथ लगी है। जिसमें ड्रग्स का जिक्र है। वहीं आपको बता दें कि आर्यन और अनन्या एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। इनकी स्कूलिंग भी मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में एक साथ ही हुई है।

Aryan Khan And Ananya Panday

अनन्या आर्यन के साथ-साथ उनकी बहन सुहाना खान की बेस्टफ्रेंड हैं। तीनों को ही कई बार एक साथ पार्टी मनाते हुए देखा गया है। अनन्या शाहरुख खान के घर मन्नत में होने वाली पार्टियों का अक्सर हिस्सा रही हैं। कई पार्टियों में उनकी आर्यन और सुहाना के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को भी मिली है।

Aryan Khan And Ananya Panday

बता दें कि एक इंटरव्यू में तो अनन्या शाहरुख को अपना दूसरा पिता तक बता चुकी हैं क्योंकि वो उनके घर बचपन से आती-जाती रही हैं और कई आईपीएल मैच भी उन्होंने उनके साथ देखे हैं। वहीं शाहरुख भी अनन्या को अपनी बेटी की तरह ही मानते हैं। चंकी पांडे की पत्नी भावना भी गौरी की सबसे करीबी सहेलियों में से एक हैं।

Aryan Khan And Ananya Panday

वहीं सोशल मीडिया पर केवल अनन्या ने ही नहीं सुहाना ने भी फोटोज पोस्ट की हुई हैं जो सभी के साथ दोस्ती को मजबूत दिखाती हैं। लॉकडाउन में सुहाना मुंबई में थीं और इस दौरान उन्होंने शनाया, नव्या और अनन्या संग पार्टी की थी। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Aryan Khan And Ananya Panday

बता दें कि अनन्या पांडे और सुहाना खान की यह बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। उनके अलावा इस फोटो में महीप कपूर भी नज़र आ रही हैं। तीनों ही बहुत करीबी सहेलियां हैं। ये तीनों ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Aryan Khan And Ananya Panday

इसके अलावा अनन्या पांडे की सुहाना और आर्यन के साथ यह तस्वीर भी जमकर वायरल हुई थी। तस्वीर में एक और स्टारकिड निर्वाण खान भी नज़र आ रहे हैं जो कि सोहेल खान के बेटे हैं।

आख़िर में हम आपको बता दें कि अनन्या ने 2019 में करन जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2’ से करियर की शुरुआत की है। 2 साल के करियर में अनन्या अभी तक कुल 3 फिल्में ही की है। हालांकि, उनका नाम ड्रग्स केस में सामने आने से उनके करियर पर इसका असर पड़ सकता है।

Back to top button