दिलचस्प

डरावना : घर में घुसा विशाल किंग कोबरा, वीडियो देखकर उड़ जाएगी रातों की नींद!

नई दिल्ली – क्या आप जानते हैं कि सांप और किंग कोबरा के बीच क्या अंतर होता है। अगर नहीं पता तो जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो आपको सांप और किंग कोबरा के बीच के अंतर का एहसास कराएगा। किंग कोबरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में किंग कोबरा घर के अंदर घुसने की जबरन कोशिश कर रहा है, जिसकी वजह से ये वीडियो काफी डरावना हो जाता है। इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया है जिसके मुताबिक यह घटना 18 जून को मलेशिया के बाटु पहाट की है। Gaint king kobra invades home.

घर में जबरन घुसा विशाल किंग कोबरा :

Gaint king kobra invades home

इस वीडियो को डेरिक यीफान नाम के यूजर ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया जिसे देखने के बाद सांपों के बारे में आपके विचार बदल सकते हैं। अपलोड किये गए इस वीडियो में एक काफी लंबा किंग कोबरा मलेशिया के परिवार के घर के जबरन घुसता दिख रहा है। घर में घुसते देख परिवार के लोगों ने उसे भगाने की कोशिश की लेकिन वो इसके बाद घर के दरवाजे पर चढ़ जाता है।

जितनी फुर्ती से ये किंग कोबरा 5 फीट से ज्यादा ऊंचे गेट पर चढ़ता है वो देख कर आपके दिमाग में दहशत आ जाएगी। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि मैंने घर के बाहरी हिस्से से आवाज सुनी फिर जैसे ही मैंने जाकर देखा वो एक विशाल कोबरा था।

खूब वायरल हो रहा है ये वीडियो  :

किंग कोबरा के इस तरह से घर में घुसने की इस घटना का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। अभी तक इस वीडियो को 44 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं और 18 जून को पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को 40 मिलियन से अधिक (लगभग 4 करोड़ से ज्यादा) लोग देख चुके हैं।

डेरिक फायर और रेस्क्यू डिपार्टमेंट में काम करते हैं इसके बावजूद उन्हें इस किंग कोबरा को देखकर डर लगा। उन्होंने लिखा कि मुझे डर है कि कहीं वो फिर से वापस न आ जाए। उन्होंने आगे लिखा, इस पूरी घटना के बारे में सबसे बुरी बात यह रही कि वे उसे पकड़ने में कामयाब नहीं हुए।

 

देखें वीडियो (सांपों से डरते हैं तो न देखें ये वीडियो) –

https://youtu.be/VMVHIrysBJ8

Back to top button