बॉलीवुड

पहली बार एक ही फोटो में नजर आए सनी देओल समेत चारों भाई-बहन। देखें शानदार तस्वीर…

बॉबी देओल ने इस ख़ास मौके पर सोशल मीडिया पर शेयर की चारों भाई-बहन की एक साथ तस्वीर। देखें...

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) फ़िर से सुर्खियों में बने हैं। जी हां हाल ही में उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘गदर’ के सीक्वल का ऐलान किया है, जिससे सनी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वहीं बीते दिनों सनी देओल ने अपना जन्मदिन मनाया है और अब सनी देओल 65 वर्ष के हो चुके हैं। इसी खास मौके पर उनके छोटे भाई और अभिनेता यानी बॉबी देओल ने बहुत ही खूबसूरत अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

Sunny Deol

गौरतलब हो कि इस दौरान एक्टर की एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसे देख लोग दंग रह गए। मालूम हो कि पहली बार सनी देओल की बहनों की तस्वीर लोगों के सामने आई और ये फोटो खुद बॉबी देओल (Bobby Deol) ने शेयर की है।

बॉबी देओल ने शेयर की तस्वीर…

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘गदर’ के सीक्वल का ऐलान किया है, जिससे सनी एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

Sunny Deol

19 दिसंबर को सनी देओल (Sunny Deol) का जन्मदिन था और इसी खास मौके पर उनके छोटे भाई और अभिनेता बॉबी देओल ने बहुत ही खूबसूरत अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। दरअसल बॉबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई सनी और अपनी दोनों बहनों के साथ की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में इन चारों भाई-बहन का प्यार साफ- साफ देखा जा सकता है।

बॉबी ने लिखा प्यारा सा कैप्शन…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)


वहीं मालूम हो कि बॉबी देओल (Bobby Deol) ने इस प्यारी सी तस्वीर के साथ बहुत खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि, “जन्मदिन मुबारक हो भैया! आप मेरे लिए मेरी पूरी दुनिया हैं”। वहीं इस तस्वीर पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स और फैन्स भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। उनके एक फैन ने लिखा है कि, “बहुत प्यारी तस्वीर है, जन्मदिन मुबारक सनी जी”।

आख़िर में हम बात सनी के पर्सनल लाइफ और फ़िल्मी करियर की करें, तो सनी देओल (Sunny Deol) का असली नाम अजय सिंह देओल है। उन्होंने बॉलीवुड में साल 1984 में आई फिल्म ‘बेताब’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और इस फिल्म में उनके साथ अमृता सिंह नजर आई थीं। वहीं सनी देओल बॉलीवुड के एक्शन हीरो रहे हैं। सनी देओल ने ‘डकैत’, ‘यतीम’, ‘त्रिदेव’, ‘चालबाज’, ‘घातक’ और ‘गदर’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और जल्द ही वह ‘गदर-2’ में नजर आने वाले हैं।

Back to top button