बॉलीवुड

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की होने जा रही सगाई, लेकिन कहानी में एक ट्विस्ट है, देखें Video

टीवी रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद से ही पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके साथ शो की फर्स्ट रनरअप अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) भी फैंस की फेवरेट हैं। इन दोनों पर फैंस बहुत प्यार लूटा रहे हैं। शो पर इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। अब शो तो खत्म हो गया लेकिन इनका मिलना जुलना जारी रहा। दोनों को एक साथ कई जगहों पर देखा गया।

एक दूसरे को डेट कर रहे पवनदीप-अरुणिता?

arunita kanjilal

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) एक साथ कई गानों में अपनी आवाज दे चुके हैं। जब ये जोड़ी साथ में गाती है तो एक अलग ही समां बंध जाता है। फैंस दोनों की जुगलबंदी बड़ी पसंद करते हैं। ये जोड़ी जब से इंडियन आइडल में नजर आई है तब से ही दोनों के लव अफेयर को लेकर बातें चल रही हैं। फैंस भी इस खबर को सुन खुश हो गए थे।

हालांकि बाद में पवनदीप और अरुणिता ने इन खबरों का खंडन कर दिया। उन्होंने लव अफेयर की बात को अफवाह बताया। एक इंटरव्यू में उन्होंने स्पष्ट किया कि हम दोनों सिर्फ अछे दोस्त हैं।

रील लाइफ में हो रही सगाई

हालांकि फैंस हमेशा से ही चाहते थे कि पवन-अरुणिता की जोड़ी कपल में तब्दील हो जाए। अब रियल लाइफ में तो ऐसा भले न हो पाया हो, लेकिन रील लाइफ में फैंस का यह सपना जल्द पूरा होने जा रहा है। दरअसल पवनदीप और अरुणिता जल्द सगाई के बंधन में बंधते दिखाई देंगे, अब ट्विस्ट ये है कि दोनों ऐसा असल जिंदगी में नहीं बल्कि एक म्यूजिक वीडियो के लिए करेंगे।

पहली बार करेंगे एक्टिंग


पवन और अरुणिता का एक गाना रिलीज होने वाला है। इस गाने में कपल ने पहली बार साथ में आवाज देने के अलावा अभिनय भी किया है। अभी तक दोनों की आवाज को एकसाथ फैंस कई बार सुन चुके थे, लेकिन यह पहली बार होगा जब फैंस इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन रोमांस करता देखेंगे। इनके गाने के बोल हैं मंजूर दिल ‘Manzoor Dil’। इसका एक टीजर भी हाल ही में रिलीज हुआ है।

देखें मंजूर दिल गाने का टीजर

23 अक्टूबर को रिलीज होगा फुल सॉन्ग

टीजर में पवन अरुणिता से कहते हैं, ‘एक बात पूछूं?’ इस पर अरुणिता कहती हैं, ‘हां पूछो’ फिर पवन कहते हैं ‘साथ दोगी न मेरा?’ इस पर अरुणिता कहती हैं ‘हमेशा…’ बताते चलें कि दोनों का यह रोमांटिक सॉन्ग 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है।

टोटल 20 गानों में साथ नजर आएंगे

pawandeep rajan and arunita kanjilal

पवन-अरुणिता ने एक साथ करीब 20 गानें साइन किए हैं, ये सभी एक के बाद एक जल्द ही रिलीज होंगे। इस बात की जानकारी गाने के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राज सुरानी ने दी है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि हमने इस गाने की शूटिंग कई जगहों पर की है। पवन और अरुणिता एक साथ गाना कई बार गा चुके हैं, लेकिन दोनों ने एक्टिंग पहली बार की है। उम्मीद है कि फैंस को उनका यह गाना पसंद आएगा।

वैसे आप पवन अरुणिता को एकसाथ रोमांस करता देखने के लिए कितने उत्साहित हैं?

Back to top button