बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज की लाइफ में पहली बार आई Good News, मिली मुस्कुराने की वजह

2 सितंबर, 2021 वह दिन था जब SidNaaz की जोड़ी का हमेशा के लिए अंत हो गया था। इस दिन हमने टीवी की दुनिया के हुनरमंद एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को हमेशा के लिए खो दिया था। उनके जाने का गम शहनाज़ गिल को आज तक है। वह चाहकर भी सिद्धार्थ और उनके साथ बिताए हसीन पलों को भुला नहीं पा रही है। सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहनाज़ काफी गुमसुम रहने लगी है। हमेशा मुस्कुराते रहने वाली शहनाज़ की हंसी कहीं अचानक गायब सी हो गई है।

शहनाज को मिली मुस्कुराने की नई वजह

शहनाज़ जब अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ (Honsla Rakh) का प्रमोशन कर रही थी, तब भी उनके चेहरे की झूठी मुस्कान फैन का दिल चीर रही थी। हर कोई यही चाहता था कि शहनाज़ फिर से पहले जैसी हंसती खेलती और मुस्कुराती रहे। अब लगता है कि फैंस की दुआएं रंग लाई है। शहनाज को फिर से मुस्कुराने की वजह मिल गई। दरअसल उनकी फिल्म ‘हौसला रख’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ रही है।

शहनाज की फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की फिल्म ‘हौसला रख’ (Honsla Rakh) 15 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। यह एक पंजाबी फिल्म है जिसे दर्शकों की बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। दशहरे के एक दिन पहले ही फिल्म ने लगभग 2 करोड़ रुपए कमा लिए थे। वहीं फिल्म लुधियाना, दिल्ली, चंडीगढ़ और अमृतसर में हाउसफुल थी।

अब तक फिल्म ने कमाए इतने करोड़

शहनाज गिल की ‘हौसला रख’ ने शुक्रवार को 5.15 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं शनिवार को इसका प्रदर्शन और बेहतर हुआ और इसने 5.85 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह रविवार के आने तक फिल्म ने लगभग 12 करोड़ रुपए कमा लिए। फिल्म के प्रदर्शन को देख यही लग रहा है कि ये कुछ और हफ्ते थिएटर में रहने वाली है। ऐसे में फिल्म की कमाई और भी अधिक हो सकती है।

इंटरनेशनल लेवल पर कर रही बेहतरीन प्रदर्शन

फिल्म के एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इससे जुड़े रिस्पॉन्स और रिव्यू लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। फिल्म को मिल रही अच्छी प्रतिक्रियाओं से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आ रही है। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने इस वीकेंड पर नॉर्थ अमेरिका में बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ डाले। इस बात की जानकारी खुद दिलजीत दोसांझ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दी है।

IMDb पर भी मिल रही अच्छी रेटिंग

फिल्म ने सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन ही नहीं किया है बल्कि इसे अच्छी रेटिंग और रिव्यू भी मिल रहे हैं। आम जनता के साथ साथ फिल्म क्रिटिक्स को भी ये फिल्म पसंद आ रही है। IMDb पर फिल्म को फैंस ने 10 में से 9.5 रेटिंग दी है। एक यूजर ने IMDb पर शहनाज गिल की तारीफ करते हुए लिखा “शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बेबी यू जस्ट नेल्ड इट नेल्ड यू रॉक इट बेबी. आपका एक्सप्रेशन शानदार था जिस तरह से आप स्वीटी के कैरेक्टर को निभाया है वह काबिले तारीफ है. लव यू शहनाज।”

वैसे आपको शहनाज गिल की हौसला रख कैसी लगी?

Back to top button