बॉलीवुड

शाहरुख़ के बेटे को लेकर चिंता में जेल अधिकारी, मजबूरी में दूसरे बैरक में किया शिफ्ट

अभिनेता शाहरुख़ खान और गौरी खान अपने बेटे आर्यन खान को लाख कोशिशों के बावजूद जमानत नहीं दिला पाए हैं. मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे शाहरुख़ के बेटे आर्यन को फिलहाल जेल की हवा खानी पड़ रही है और वह बीते कई दिनों से अन्य आरोपियों के साथ मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं.

aryan khan

ड्रग्स लेने के आरोप में शाहरुख़ के बड़े बेटे आर्यन खान को जेल में दिन गुजारने पड़ रहे हैं. उसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ़्तार किया था और उसे हिरात में रखा गया था. वहीं जब NCB की हिरासत खत्म हो गई थी तो अदालत ने आदेश दिया था कि अब आर्यन सहित सभी आरोपियों को जेल जाना होगा.

aryan khan

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन की सुरक्षा में इज़ाफ़ा कर दिया गया है और साथ ही उसे दूसरे बैरक में शिफ्ट किया गया. ऐसा सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए किया गया है. जेल अधिकारियों ने हाल ही में आर्यन की सुरक्षा बढ़ाई है. उसे अब स्पेशल बैरक में रखा गया है और वह अधिकारियों की निगरानी में है. इस मामले में जेल अधिकारी किसी प्रकार की ढील या लापरवाही नहीं बरतना चाहते हैं.

आर्यन के स्वास्थ्य को लेकर जेल अधिकारी चिंतित…

aryan khan

आर्यन खान जेल में रहकर वहां का खाना खाने में असमर्थ नज़र आ रहा है और वो जेल की परिस्थियों के बीच काफ़ी परेशान है. ऐसे में जेल अधिकारियों को आर्यन के स्वास्थ्य और स्वच्छता की चिंता सता रही है. आर्यन न ही ठीक से खाना खा रहा है और न ही वो अब जेल में बंद ड्रग मामले के अन्य आरोपियों से बातचीत और मुलाकात कर रहा है.

शाहरुख़ ने बेटे के लिए भेजे थे 4500 रुपये…

aryan khan

अभिनेता शाहरुख़ ने हाल ही में मनी ऑर्डर की मदद से बेटे के लिए 4500 रुपये भिजवाए थे. यह जानकारी जेल सुपरिटेंडेंट नितिन वायचाल के हवाले से सामने आई थी. बता दें कि, जेल का नियम कहता है कि कोई भी कैदी एक माह में अधिकतम 4500 रुपये के मनी ऑर्डर का उपयोग कर सकता है. शाहरुख़ की ओर से बेटे के लिए 11 अक्टूबर को 4500 रुपये का मनी ऑर्डर आया था. आर्यन ने इन पैसों का इस्तेमाल कैंटीन खर्च के लिए किया है.

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से बोला आर्यन- गर्व करने वाला काम करूंगा…

aryan khan and sameer wankhede

इस केस की जांच एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम कर रही हैं. हाल ही में बताया गया था कि, आर्यन ने समीर वानखेड़े से दावा करते हुए कहा था कि जेल से बाहर आने के बाद वो अच्छा इंसान बनेगा और आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मदद करने का काम करेगा. आर्यन ने वानखेड़े से कहा कि, वो एक दिन ऐसा काम करेगा जिससे कि एक दिन उन्हें उस पर गर्व होगा.

aryan khan

क्या है पूरा मामला ?

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, 3 अक्टूबर की रात को मुंबई से गोवा जा रहे एक जहाज में रेव पार्टी चल रही थी और उसमें आर्यन भी अपने कई दोस्तों के साथ मौजूद था. NCB ने ड्रग्स मामले में जहाज में छापेमारी की थी और आर्यन के साथ ही अन्य आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया था.

Back to top button