बॉलीवुड

इन फिल्मों में स्पेशल अपीरियंस दे चुके है बड़े स्टार्स, आपने क्या किसी ने भी नोटिस नहीं किया

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्मे बनी है जिनमे बड़े-बड़े सेलिब्रिटी अचानक से स्क्रीन पर आये है और उसी तरह से चले भी गए. ये स्टार ऐसी फिल्मों में नज़र आए है जिसमे इन्हे किसी ने सही से नोटिस भी नहीं किया. यहाँ तक की इनके फैंस को भी इनकी अपीरियंस के बारे में नहीं पता है. आज हम आपको ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है जिनमे कई बड़े स्टार्स को देखा गया पर नोटिस नहीं किया गया.

बिग बी (इंग्लिश विंगलिश)

Amitabh Bachchan

महानायक अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी स्टारर फिल्म इंग्लिश विंगलिश में कुछ समय के लिए स्पेशल अपीरियंस दी थी. यह गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी पहली थी. इस फिल्म में श्रीदेवी और अमिताभ बच्चन की मुलाकात एक फ्लाइट के दौरान होती है. सिनेमा प्रेमियों के लिए यह एक खास पल था क्योंकि इस फिल्म में श्रीदेवी और अमिताभ कई सालों बाद साथ नज़र आए थे.

रस्किन बॉन्ड (सात खून माफ)

ruskin bond

रस्किन बॉन्ड भी फिल्मों में नज़र आ चुके है. रस्किन बॉन्ड ने सात खून माफ के क्लाइमेक्स में कैथोलिक प्रीस्ट का किरदार अदा किया था. जाने माने लेखक बॉन्ड ने फिल्म में एक प्रीस्ट की छोटी सी भूमिका निभाई थी. उन्होंने फिल्म में एक्ट करने के साथ ही इसकी कहानी लिखने में भी योगदान दिया था.

तब्बू (मैं हूं ना)

tabu

तब्बू ने शाहरुख की फिल्मों में कई बार कैमियो रोल किए हैं. शाहरुख की फिल्म मैं हूं ना में वह नज़र आई थी. फराह खान तब्बू को अपना लकी चार्म मानती थीं, इसलिए वह चाहती थीं कि वह उनके डेब्यू डायरेक्टोरियल वेंचर में मौजूद रहें.

सलमान खान (फटा पोस्टर निकला हीरो)

salman khan

सलमान खान शाहिद कपूर की फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो में नज़र आए थे. शायद किसी ने नोटिस नहीं किया होगा. फिल्म में शाहिद सलमान के बहुत बड़े फैन हैं और एक दिन अचानक ही उनकी मुलाकात उनसे हो जाती है.

विक्की कौशल (लव शव टाई चिकन खुराना)

vicky kaushal

उरी, मसान और संजू जैसी फिल्मों को अपने बलबूते हिट कराने वाले विक्की कौशल आज बॉलीवुड का बड़ा नाम बन चुके हैं. मगर एक समय में उन्होंने साइड रोल भी किये है. कुणाल कपूर की एक फिल्म थी लव शव टाई चिकन खुराना. इस फिल्म से ही विक्की की बड़े पर्दे पर एंट्री हुई थी. फिल्म में उन्होंने ओमी का किरदार निभाया था.

सुब्रत रॉय (गुप्त)

बॉबी देओल की फिल्म गुप्त तो याद ही होगी. इस फिल्म में एक सीन में राज बब्बर एक मीटिंग में हैं और उनके पीछे एक शख्स खड़ा है. शख्स सुब्रत रॉय की तरह नज़र आ रहा है. उनके इस हमशक्ल को देख कर एक बार तो सोचा जा सकता है कि क्या उन्होंने कभी फिल्मों में अभिनय भी किया है.

धर्मेन्द्र (गुड्डी)

dharmendra

इस फिल्म में जया भादुड़ी ने गुड्डी नाम की एक लड़की का किरदार अदा किया है जो कि धर्मेंद्र की बहुत बड़ी प्रशंसक है. धर्मेंद्र इस फिल्म में एक हीरो के रूप में ही कुछ समय के लिए सामने आते है.

सैफ अली खान (डॉली की डोली)

saif ali khan

इस फिल्म में पुलकित सम्राट, राजकुमार राव और वरुण शर्मा ने शानदार एक्टिंग की थी. इस फिल्म में चौंकाने वाली बात इसमें सैफ अली खान की स्पेशल एंट्री थी. इस फिल्म में सैफ ने एक राजस्थानी राजकुमार की भूमिका निभाई है.

ट्विंकल खन्ना (तीस मार खान)

twinkle khanna

फराह खान द्वारा निर्देशित और अपने ही पति अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत फिल्म तीस मार खान में ट्विंकल खन्ना नज़र आई थी.

संजय दत्त (रावन)

sunjay dutt

संजय दत्त और प्रियंका चोपड़ा दोनों ही शाहरुख खान द्वारा अभिनीत फिल्म रॉ वन में स्पेशल अपीरियंस देते नज़र आए थे. इस फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया था.

Back to top button