बॉलीवुड

सिमी गरेवाल शो: रेखा-अमिताभ सहित इन स्टार ने खोले अपने राज, करीना बोलीं- राहुल गांधी को डेट करुंगी

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा सिमी ग्रेवाल आज 17 अक्टूबर को 74 साल की हो गई हैं. 17 अक्टूबर 1947 को उनका जन्म पंजाब के लुधियाना में हुआ था. उन्होंने मेरा नाम जोकर, कभी-कभी, चलते-चलते और कर्ज जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.

simi garewal

सिमी अपनी फिल्मों के साथ ही अपने टॉक शो को लेकर भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रही. उनके चर्चित ‘चैट शो रेंडेवू विद सिमी गरेवाल’ को ख़ूब पसंद किया गया था. जिसमें हिंदी सिनेमा के बड़े से बड़े दिग्गज़ पहुंचे थे और कई चर्चित कलाकारों ने इस दौरान अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े खुलासे कर फैंस को चौंका दिया था. तो आइए आज आपको सिमी के जन्मदिन के अवसर पर बताते हैं कि बॉलीवुड के कुछ बड़े सितारों ने सिमी के शो पर पहुंचकर क्या चौंकाने वाले ख़ुलासे किए थे.

मैं अमिताभ से बेहद प्यार करती थीं : रेखा

दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन और सदाबहार अदाकारा रेखा का अफ़ेयर काफी चर्चित रहा था. रेखा ने सिमी के शो पर इस बात को स्वीकार करते हुए कहा था कि, वे अमिताभ से बेहद प्यार करती थीं. अभिनेत्री ने कहा था कि, आप दुनिया भर का प्यार ले लीजिए और उसमें कुछ और भी मिला दीजिए, ये सब मिलाकर जितना होता है, मैं उनसे उतना प्यार करती हूं. रेखा के मुताबिक़, अमिताभ को मैं सिर्फ अपने दिल दिमाग में प्यार करती थी, हमारे बीच कभी कोई पर्सनल बात नहीं हुई.

रानी मुखर्जी बोलीं- मुझे हर को-स्टार से प्यार हो जाता है

Rani Mukherji

जानी-मानी अदाकारी रानी मुखर्जी ने सिमी के शो पर बातचीत में बताया था कि उन्हें अपने हर एक को-स्टार से प्यार हो जाता है. उन्होंने बताया था कि वे बेहद रोमांटिक है और कॉलेज के दौरान उनका एक बॉयफ्रेंड था हालांकि उनके घरवालों को पता चला तो उनका ब्रेकअप हो गया था.

शाहरुख के कारण मैं फिल्मों से बाहर हुई : ऐश्वर्या…

हिंदी सिनेमा की बेहद ख़ूबसूरत अदाकारा मानी जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन ने शाहरुख़ खान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके कारण वे कई फिल्मों से बाहर कर दी गई थी. हालांकि शाहरुख़ खान ने इस काम के लिए बाद में ऐश्वर्या से माफी भी मांगी थी.

करीना कपूर का ख़ुलासा : राहुल गांधी को करना चाहूंगी डेट…

बेहद ख़ूबसूरत और सफ़ल अदाकारा करीना कपूर भी सिमी गरेवाल के शो में शिरकत कर चुकी हैं. करीना का नाम कभी अभिनेता शाहिद कपूर और ऋतिक रोशन के साथ जुड़ा था वहीं बाद में उन्होंने अभिनेता सैफ अली खान से शादी की थी लेकिन करीना ने सिमी के शो पर कहा था कि मैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी को डेट करना चाहूंगी.

करीना से सिमी ने सवाल किया था कि वो पूरी दुनिया में किसे डेट करना चाहेंगी तो जवाब मिला कि, ‘क्या मुझे ये कहना चाहिए. ये थोड़ा कंट्रोवर्शियल है लेकिन मैं राहुल गांधी को डेट करना चाहूंगी. मैं उन्हें जानना चाहती हूं. मैं अखबार में उनकी तस्वीरें देखती हूं और सोचती हूं इनसे बात करना दिलचस्प होगा.’

रेखा से रिश्ते पर अमिताभ बच्चन ने भी दिया बयान…

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन भी सिमी गरेवाल के शो पर पहुँच चुके हैं और उन्होंने भी रेखा संग अपने रश्ते पर बात की थी. सिमी ने बिग बी से सवाल किया था कि, ‘क्या आपको अपनी और रेखा के रिश्ते अफवाहें परेशान करती हैं?’ जवाब में सदी के महानायक ने कहा था कि, ‘नहीं, लेकिन कुछ आरोप ऐसे थे जो बेहद बेहुदा थे.

amitabh and rekha

कुछ लोगों का कहना है कि उनके पास मेरे उस घर की तस्वीरें हैं जहां मैंने रेखा को रखा है. लोगों का दावा था कि रेखा, मेरे साथ एक घर में रहती हैं. ये बातें मजाक से ज्यादा कुछ नहीं हैं. मेरा घर है, जहां मेरा परिवार और बूढ़े मां-बाप रहते हैं. ये बातें बहुत सेंसिटिव हैं. मैं उन लोगों से पूछना चाहता हूं क्या उन्होंने मुझे उस महिला के साथ कुछ गलत करते हुए देखा है जिससे उन्हें ये कहने का इशारा मिलता है.’

Back to top button