रिलेशनशिप्स

ओह्ह तो इस वजह से आजकल के लड़कों को पसंद हैं छोटे कद की लड़कियां!

आज के समय में लगभग हर लड़के की कोई ना कोई गर्लफ्रेंड होती है। जिसकी नहीं है वह तलाश में लगा हुआ है। पहले के समय में लोग लड़कियां खोजते वक्त अलग-अलग चीजें देखा करते थे। आज के समय में लड़कों को छोटे कद की लड़कियां अपनी तरफ ज्यादा आकर्षित कर रही हैं। अगर आप भी अपने लिए लड़की की तलाश कर रहे हैं तो छोटे कद की ही लड़की खोजें।

इस बात में कोई शक नहीं है कि छोटे कद की लड़कियां देखने में प्यारी होती हैं, साथ ही वह बहुत ही मासूम लगती हैं। इसके साथ ही छोटे कद की लड़कियां काफी भावुक होती हैं। वह कम खर्चीली होती हैं और आपके प्यार से संतुष्ट रहती हैं। इसके अलावा भी कई कारण हैं, जिसकी वजह से आजकल के लड़के छोटे कद की लड़कियों पर जान छिड़कते हैं।

इन वजहों से चुनें छोटी लड़कियां:

*- होती हैं ख्याल रखने वाली:

छोटे कद की लड़कियां ना केवल देखने में प्यारी होती हैं, बल्कि वह लम्बी लड़कियों की तुलना में ज्यादा ख्याल रखने वाली होती हैं। उन्हें खुद से ज्यादा अपने साथी की परवाह होती है। वह आपको उदास नहीं देख सकतीं। जब कोई भी लड़की आपका ज्यादा ख्याल रखेगी तो आप जीवन में हमेशा खुश रहेंगे।

*- सहायता के साथ प्रेम:

छोटे कद की लड़कियों को कई बार परेशानी भी होती है। मसलन उन्हें ऊँची जगह से कुछ उतारना होता है तो वह खुद ऐसा नहीं कर पाती हैं। ऐसे में अगर आप उसकी मदद करते हैं तो वह आप पर जान छिड़कती है। आप कोई काम कर रहे हैं और वह आपसे जल्दी नहीं हो रहा है। यह देखकर आपकी मदद के लिए आपकी छोटी गर्लफ्रेंड जब आती है तो उस पल आप खुद को उसे प्यार करने से नहीं रोक सकते हैं।

*- सुन सकती है आपके दिल की आवाज:

छोटी गर्लफ्रेंड है तो जब भी आप उसे गले लगायेंगे वह आपके सीने तक ही आएगी। ऐसे में वह हर बार गले लगाते वक्त आपके दिल की आवाज सुन सकती है। यह बात कुछ लड़कों को बहुत ज्यादा अच्छी लगती है। वह चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड हमेशा ही उन्हें गले लगाये रहे। छोटी लड़कियां जब गले लगी हो तो उनकी कमर को पकड़ने का अहसास भी बहुत रोमांटिक होता है।

*- चूमने में होती है आसानी:

जब कोई छोटे कद की लड़की आपसे गले लगती है और आप उसे चूमना चाहते हैं तो ऐसे में आपको काफी आसानी होती है। इसमें लड़कों को मजा भी आता है। साथ ही जब लड़की आपको चूमना चाहती है तो वह अपनी एड़ियां उठाकर आपको चूमने का प्रयास करती है। कोई भी नहीं चाहता है कि यह पल खत्म हो जाये।

*- उम्र में दिखती हैं कम:

छोटे कद की लड़कियों के साथ सबसे बड़ा फायदा यह है कि वह अपने असली उम्र से कम ही दिखती हैं। जबकि बड़े कद की लड़कियां समय से पहले ही बूढी दिखती हैं। कई बार छोटे कद की लड़कियों की मासूम हरकत आपको ना चाहते हुए भी हंसने पर मजबूर कर देती हैं।

Back to top button