बॉलीवुड

माधुरी ही नहीं विनोद खन्ना ने अक्षय की सास को भी नहीं छोड़ा, कट बोलने के बाद भी करते रहे किस

फिल्मों की शूटिंग के दौरान कलाकारों का अपने किरदार में पूरी तरह से घुस जाना एक आम बात होती है, हालांकि परेशानी उस समय खड़ी हो जाती है जब इंटीमेट सीन के दौरान कलाकार हदें पार कर जाते हैं. इसका खामियाजा साथी कलाकार को भुगतना पड़ता है. कई बार फ़िल्मी दुनिया से जुड़े ऐसे किस्से सुनने को मिले है कि शूटिंग के समय इंटीमेट सीन में कोई अभिनेत्री होश खो बैठी या कोई अभिनेता बहक गया.

शूटिंग के दौरान इंटीमेट होने के मामले में अभिनेताओं का नाम सबसे ज़्यादा शामिल रहता है. अपनी हीरोइन के साथ इंटीमेट सीन शूट करने के दौरान कई अभिनेता बहक चुके हैं. इस सूची में दिग्गज़ और दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना का नाम भी शामिल है. अपने दौर के सबसे चर्चित अभिनेता रहे विनोद खन्ना कई बार इंटीमेट सीन शूट करने के दौरान बहक जाते थे.

vinod khanna

विनोद खन्ना और माधुरी से जुड़ा तो किस्सा काफी मशहूर है. माधुरी दीक्षित के साथ एक सीन को शूट करने के दौरान विनोद खन्ना ने सारी हदें पार कर दी थीं और इस मामले पर काफी बवाल भी मचा था.

vinod khanna

साथ ही आपको बता दें कि, जानी-मानी अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के साथ भी इंटीमेट होने के दौरान विनोद खन्ना बहक गए थे और इससे डिंपल को बहुत बुरा लगा था और वें भागकर मेकअप रुम में चली गई थीं और ख़ूब रोईं थीं.

vinod khanna and dimple kapadia

जिस किस्से के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो किस्सा जुड़ा है फिल्म ‘मार्ग’ से. यह फिल्म साल 1992 में रिलीज हुई थीं. फिल्म के निर्माता थे पी. रघुनाथ और इसका निर्देशन किया था मशहूर निर्देशक महेश भट्ट ने. फिल्म के एक सीन के दौरान विनोद खन्ना डिंपल कपाड़िया के साथ बेकाबू हो गए थे और वे महेश भट्ट के कट बोलने के बाद भी डिंपल के साथ जबरदस्ती करते रहे.

vinod khanna and dimple kapadia

फिल्म ‘मार्ग’ को दर्शकों ने अच्छा-खासा रिस्पॉन्स दिया था. फिल्म में विनोद और डिंपल रोमांस करते हुए भी नज़र आए थे. फिल्म के लिए दोनों के बीच एक रोमांटिक सीन बहुत ही कम लाइट में शूट किया जा रहा था. रोमांटिक सीन में दोनों कलाकारों को एक-दूसरे को किस भी करना था. महेश भट्ट ने एक्शन बोला और सीन शूट होना शुरू हुआ.

vinod khanna and dimple kapadia

विनोद और डिंपल एक-दूसरे को किस करने लगे. इसके बाद महेश भट्ट ने कट कहा. हालांकि विनोद खन्ना ने महेश भट्ट के कट बोलने के बाद भी डिंपल कपाड़िया को नहीं छोड़ा और वे डिंपल को जबरदस्ती किस करते रहे. इससे डिंपल घबरा गई और काफी असहज हो गई. वे सीधे भागकर मेकअप रुम की और चली गई. विनोद खन्ना खुद पर काबू नहीं कर सके थे और इस पर काफी बवाल भी मचा था.

vinod khanna and dimple kapadia

माधुरी दीक्षित को भी जबरदस्ती करते रहे थे किस…

डिंपल के साथ ऐसी हरकत करने से पहले विनोद खन्ना मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ भी एक सीन के दौरान बहक गए थे और माधुरी को भी वे जबरदस्ती किस करते रहे थे.

madhuri dixit and vinod khanna

विनोद और माधुरी के बीच का किस्सा जुड़ा है फिल्म ‘दयावान’ से. यह फिल्म 21 अक्टूबर 1988 को रिलीज हुई थी. एक तो माधुरी और विनोद की उम्र के बीच करीब 21 साला का अंतर था. वहीं दूसरी ओर इंटीमेट सीन शूट करने के दौरान विनोद ने माधुरी के साथ गंदी हरकत कर दी थी. कट बोलने के बाद भी वे माधुरी को जबरदस्ती किस करते रहे थे.

madhuri dixit and vinod khanna

अपने साथ हुई जबरदस्ती से माधुरी काफी नाराज हो गई थी. बताया जाता है विनोद ने माधुरी के होंठ तक काट लिए थे, लेकिन बाद में विनोद खन्ना ने अभिनेत्री से माफी मांग ली थी. वहीं माधुरी आज भी इस सीन पर ख़ूब पछतावा महसूस करती हैं.

Back to top button