बॉलीवुड

सिद्धार्थ से रिश्ते पर शहनाज ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उनसे मेरा ख़ास रिश्ता था, मां को लेकर भी की बात…

टीवी के सबसे लोकप्रिय अभिनेता रहे और टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से फैंस को बड़ा झटका लगा था. 2 सितंबर को सिद्धार्थ का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था. महज 40 साल की छोटी उम्र में सिद्धार्थ हम सभी को छोड़कर चले गए थे.

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ के असमय निधन के कारण फैंस को बहुत बड़ा सदमा लगा था. 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ का यूं चले जाना फैंस को बड़ा झटका देकर गया था. वहीं उनके निधन से उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल भी बुरी तरह टूट गई थीं. सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती थी. दोनों को फैंस प्यार से ‘सिडनाज’ बुलाते थे हालांकि सिद्धार्थ के निधन के साथ यह जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई.

sidharth shukla

सिद्धार्थ के चले जाने से शहनाज का हाल काफी बुरा हो गया था. सिद्धार्थ की याद में वे बेसुध हो गई थी और कई दिनों तक वे लोगों से दूर ही रही. वे मीडिया के सामने भी नहीं आई. हालांकि अब धीरे-धीरे उन्होंने इस गम से उबरना शुरू कर दिया है.

shehnaaz gill

हाल ही में ख़बर आई थी कि शहनाज अब सिद्धार्थ के निधन को एक माह से अधिक समय बीत जाने के बाद अपने काम पर भी लौट आई हैं.

sidharth shukla

बता दें कि, शहनाज की चर्चा अब उनकी एक आगामी फिल्म को लेकर हो रही है. उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘हौंसला रख’ बताया जा रहा है. यह एक पंजाबी फिल्म होगी और अभिनेत्री अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हो गई है. इसी बीच उन्होंने एक साक्षात्कार में भी हिस्सा लिया और फिल्म के बारे में बात करने के साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ के बारे में भी बात की.

shehnaaz gill

साक्षात्कार में जानकारी देते हुए अभिनेत्री ने बताया कि, अपनी आगामी फिल्म ‘हौंसला रख’ में उनका किरदार करीब 40 फीसदी है. वहीं सह कलाकार और पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ ने शहनाज से पूछा कि उन्होंने अपने किरदार का फीसदी कैसे पता लगा?’ जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘जब हम किसी को भी प्यार करते हैं तो उसके साथ जो अटैचमेंट होता है. मैंने उसी अटैचमेंट के हिसाब से अपने किरदार का रेश्यो निकाला.’

सिद्धार्थ से मेरा ख़ास रिश्ता था…

shehnaaz gill and siddharth shukla

 

अपने साक्षात्कार में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘बिग बॉस 13 के दौरान मेरा और सिद्धार्थ का बेहद ख़ास रिश्ता बन गया था.’

shehnaaz gill

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज का इश्क बिग बॉस के दौरान परवान चढ़ा था और दोनों की मुलाकात भी बिग बॉस के घर में ही हुई थीं और दोनों का प्यार सिद्धार्थ के निधन तक बरकरार रहा.

shehnaaz gill

दोनों खुल्लम-खुल्ला अपने प्यार का इजहार कर चुके थे और इसी साल शादी भी करने वाले थे लेकिन सिद्धार्थ के असमय निधन से सब कुछ खत्म हो गया.

मां को लेकर भी की बात…

shehnaaz gill

अपनी मां को लेकर शहनाज ने कहा कि, ‘प्यार जो है न…मतलब मां का जो प्यार होता है न, वो मां को ही पता है और मैं मां वाला महसूस कर सकती हूं, क्योंकि मेरी मम्मी मुझे कितना प्यार करती हैं, यह मैं अच्छी तरह जानती हूं.’

Back to top button