विशेष

आर्यन की गिरफ्तारी पर फूट-फूटकर रोने वाली पूजा ददलानी कौन हैं? 9 सालों से हैं आर्यन के करीब

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जब से एनसीबी (NCB) ने ड्रग्स केस में उन्हें गिरफ्तार किया है तब से शाहरुख खान और उनके परिवार की रातों की नींद उड़ी हुई है। कभी गौरी अपने बेटे के लिए बर्गर लेकर एनसीबी के दफ्तर पहुंच जाती है तो कभी शाहरुख बेटे की जुदाई के गम में खाना पीना छोड़ देते हैं। वहीं बहन सुहाना तो आर्यन की हालत देख बीमार ही पड़ गई।

इन सबके बीच एक और महिला है जो आर्यन खान के लिए रोती नजर आई। पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) नाम की यह महिला एनसीबी के ऑफिस से लेकर कोर्ट तक हर जगह आर्यन का हाल लेने जा पहुंची। 13 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान भी वह मौजूद थी। जब आर्यन को उस दिन जमानत नहीं मिल पाई तो वह रो पड़ी। ऐसे में कई लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर कौन है ये पूजा ददलानी कौन जो शाहरुख के दुख में इतनी दुखी हैं। आइए जानते हैं।

पूजा ददलानी और शाहरुख खान के बीच वैसे तो प्रफेशनल कनेक्शन है, लेकिन 9 सालों से शाहरुख और उनके परिवार से जुड़े रहने के चलते पूजा उन्हें भावनात्मक रूप से भी पसंद करती हैं। दरअसल पूजा ददलानी और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान की मैनेजर (Shah Rukh Khan Manager Pooja Dadlani) हैं। उन्होंने साल 2012 में शाहरुख खान को बतौर मैनेजर जॉइन किया था।

पूजा को शाहरुख के साथ काम करते हुए बहुत साल हो गए हैं, ऐसे में उनकी किंग खान के साथ-साथ पूरे परिवार संग अच्छी बॉन्डिंग बन चुकी है। उनकी गौरी खान सहित आर्यन खान, अबराम और सुहाना से भी अच्छी बनती है। यदि आप पूजा का सोशल मीडिया अकाउंट खँगालोगे तो वहाँ भी आपको शाहरुख और उसके परिवार की कई तस्वीरें देखने को मिल जाएगी। इन फोटोज को देख साफ प्रतीत होता है कि पूजा का शाहरुख और उनके परिवार से एक स्ट्रॉंग बॉन्ड है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Dadlani (@poojadadlani02)


एक बात पूजा ने आर्यन खान के साथ अबराम की फोटो साझा की थी। इसमें उन्होंने कैप्शन दिया था कि ‘मेरे भाई के ऊपर कोई हाथ नहीं रख सकता।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Dadlani (@poojadadlani02)


पूजा शाहरुख के बॉलीवुड के कामों के अतिरिक्त विज्ञापनों का काम भी देखती हैं। इतना ही नहीं वह शाहरुख की क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का काम भी संभालती हैं। वे शाहरुख के कई बिजनेसों पर नजर रखती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Dadlani (@poojadadlani02)


पूजा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह शादीशुदा हैं। उनकी एक बेटी है। बताया जा रहा है कि पूजा बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा के दूसरे पति वैभव रेखी की रिश्तेदार भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


पूजा उस वक्त मीडिया की नजरों में आई जब आर्यन को एनसीबी कस्टडी से रिहाई नहीं मिली और उन्हें 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। ऐसे में पूजा ददलानी आर्यन का ये हाल देख बहुत देर तक रोई।

Back to top button