बॉलीवुड

मुश्किल समय में शाहरुख़ खान को संभालने पहुंचे सलमान के पिता सलीम खान, आर्यन के बारे में हुई बातें

पहले बेटे ने की मुलाक़ात अब बाप ने, शाहरुख़ के सच्चे दोस्त साबित हो रहे है सलमान खान

इन दिनों शाहरुख़ खान के दिन काफी ख़राब चल रहे है. ऐसे में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे शाहरुख खान और उनके परिवार का खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं. कुछ सितारे तो शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंच रहे हैं. शाहरुख़ खान का पूरा परिवार इस समय मुश्किलों से गुजर रहा है, क्योंकि उनका बड़ा बेटा आर्यन खान गिरफ्तार होने के बाद जेल में है. शाहरुख़ खान के शहजादे आर्यन खान को एनसीबी अधिकारियों ने 2 अक्टूबर को एक क्रूज पर एक रेव पार्टी में रेड मारने के दौरान हिरासत में लिया था. इसके बाद से ही आर्यन खान को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

salman khan meet shahrukh khan with father salim khan

इस समय में सलमान खान शाहरुख़ के सच्चे दोस्त साबित हो रहे है. 13 अक्टूबर को आर्यन की जमानत पर सुनवाई होने से पहले सलमान खान ने शाहरुख खान से उनके बंगले मन्नत पहुंचकर मुलाकात की. इस दौरान मन्नत में घुसते हुए सलमान खान की कार देखी गई. सलमान के साथ उनके पिता सलीम खान की कार भी मन्नत के बाहर स्पॉट की गई. सोशल मीडिया पर इस मुलाकात की तस्वीरें भी वायरल हो रही है. आपको बता दें कि 3 अक्टूबर को भी आर्यन की गिरफ्तारी के बाद, सलमान खान सबसे पहले मन्नत पहुंचे और शाहरुख खान के साथ रहे.

salman khan meet shahrukh khan with father salim khan

शाहरुख खान के घर जाते हुए अभिनेता का एक वीडियो सामने आया है. मशहूर फोटोग्राफर voompla ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान की कार रेंज रोवर साफ़ नजर आ रही है. सलमान खान के अलावा, उनकी बहन अलवीरा खान भी गौरी खान और शाहरुख खान को अपना सपोर्ट देने के लिए मन्नत पहुंचीं थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


गौरतलब है कि, सलमान खान और शाहरुख खान इंडस्ट्री में अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते है. इनकी दोस्ती काफी पुरानी है. हालांकि बीच में एक समय ऐसा भी रहा जब मीडिया में इन दोनों कलाकार के बीच विवाद की खबरें भी सामने आए थी. लेकिन समय के साथ सबकुछ ठीक हो गया. अब एक बार फिर इस कठिन समय में दोनों की दोस्ती निखर रही है. दोनों खुलकर मीडिया के सामने अपने दोस्ती के प्रति प्यार जाहिर करते रहते हैं.

आपको बता दें कि, बुधवार को सेशंस कोर्ट ने दोपहर करीब 3 बजे सुनवाई शुरू की थी. इस दौरान एनसीबी (NCB) और आर्यन के वकील के बीच जमानत को लेकर जोरदार बहस हुई थी. यह सुनवाई लगभग शाम करीब पौने 6 बजे तक चलती रही. इसके बाद कोर्ट ने जमानत के लिए अपना फैसला अगले दिन यानी गुरुवार तक के लिए टाल दिया. एनसीबी की टीम अपना पूरा जोर लगा रही है कि, आर्यन को जमानत ना मिल पाए.

एनसीबी ने मामले में कहा है कि, भले ही आर्यन के पास ड्रग्स नहीं मिली हो लेकिन वो ड्रग्स पेडलर के संपर्क में था. आज का दिन किंग खान के लिए काफी अहम् है, क्योंकि आर्यन की जमानत याचिका पहले भी तीन बार खारिज हो चुकी है. इससे पहले 8 अक्टूबर और 13 अक्टूबर की तारीख दी थी.

Back to top button