बॉलीवुड

भूमि पेडनेकर के घर में ही मिली उनकी कट टू कट कॉपी, ये तस्वीरें आपको भी कर देगी कन्फ्यूज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar ) इंडस्ट्री की कुछ चुनिंदा बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार होती है. वह कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है. उनका अलहदा स्टाइल ही उनकी पहचान है. हाल-फ़िलहाल इन दिनों एक्ट्रेस अपनी हमशक्ल की वजह से चर्चा में है. उनकी हमशक्ल को देखकर एक पल के लिए तो आप भी भरोसा कर बैठेंगे की वह भूमि पेडनेकर ही है.

जब इन दोनों को आप साथ में देखेंगे तो सोच में पड़ जाएंगे की असली कौन है और नकली कौन. हालांकि बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल होने की वजह से काफी कमाई भी होती है.

bhumi pednekar and samiksha pednekar

बता दें कि कुछ दिनों पहले शाहरुख खान की बेटी सुहाना की हमशक्ल की चर्चा भी सोशल मीडिया पर काफी थी. भूमि पेडनेकर के हमशक्ल की बात करें तो वह कोई और नहीं बल्कि उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर (Samiksha Pednekar) ही हैं. दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि ने पिछले महीने स्पेन हॉलिडे की कुछ पुरानी तस्वीर अब शेयर की, जो इस वक़्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. इन तस्वीरों को देखकर उनसे ज्यादा उनकी बहन की चर्चा हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi ? (@bhumipednekar)

भूमि ने अपने हॉलिडे की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘हाउस ऑफ पेडनेकर.’ इसी के साथ #pednekarsisters #love #familia #hello #instafam जैसे हैशटैग के साथ उन्होंने अपनी बहन समीक्षा को टैग भी किया है. भूमि की इस तस्वीर पर फैन्स के साथ-साथ इंडस्ट्री के फ्रेंड्स ने भी जमकर कॉमेंट किए है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि, भूमि और समीक्षा काफी स्टाइलिश दिख रही हैं और दोनों की शक्ल एक-दूसरे से पूरी तरह मेल खाती है.

bhumi pednekar and samiksha pednekar

इन तस्वीरों में पेडनेकर बहनें चिक ब्लैड ड्रेसेस में गजब का कहर ढा रही थीं. भूमि ने अपनी स्पेनिश आउटिंग के लिए एक शिमरी हॉल्टर नेकलाइन ग्रेश-ब्लैक बैकलेस ड्रेस पहनी हुई थी. साथ ही, उन्होंने ड्रेस को मिनी-चेन शोल्डर बैग, फ्यूचरिस्टिक ब्लैक-टिंटेड सनग्लासेस, ब्रेसलेट और मैटेलिक नेल पेंट के साथ मैच शानदार बनाया हुआ था. वही एक्ट्रेस की बहन समीक्षा ने एक शानदार काले रंग की ड्रेस, न्यूड लिप शेड, ब्लश्ड चीक्स के साथ लोगों को काफी प्रभावित किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samiksha Pednekar (@samikshapednekar)

बता दें कि इससे पहले भूमि अपनी बहन और मां के साथ एक मैगज़ीन के लिए फोटोशूट भी करवा चुकी हैं. भूमि और उनकी फोटोकॉपी बहन को सबसे पहले विराट और अनुष्का की शादी के दौरान देखा गया था. उस समय भी दोनों को एक साथ देखकर लोग काफी हैरानी में पड़ गए थे. ज्ञात होकि भूमि की छोटी बहन समीक्षा फिल्मों से दूर हैं. समीक्षा अपनी बहन की तरह ऐक्ट्रेस नहीं बल्कि एक अच्छी लॉयर बनना चाहती हैं.

bhumi pednekar and samiksha pednekar

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत यशराज फिल्‍म्‍स के लिए शानू शर्मा की असिस्‍टेंट के रूप में काम किया था. फिल्‍म ‘दम लगा के हइशा’ के समय भूमि खुद असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर थीं. उन्‍होंने 100 लड़कियों के ऑडिशन लिए लेकिन कोई समझ नहीं आया. जब वह लड़कियों को रोल समझा रही थी उसी समय कास्टिंग टीम ने उन्हें इस रोल के लिए सिलेक्ट कर लिया था.

भूमि जल्द ही ‘रक्षा बंधन’ में नजर आएंगी. भूमि के साथ, फिल्म में अक्षय कुमार और सादिया खतीब भी होंगे. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जिससे देश-दुनिया में उनके फैन्स बड़ी संख्या में हैं.

Back to top button