बॉलीवुड

भाई आर्यन खान की हालत देख बीमार हो गई सुहाना खान, शाहरुख-गौरी से कर रही भारत आने की जिद लेकिन..

भाई चाहे कितना ही बड़ा नशेड़ी हो बहन को उस की फ़िक्र होगी ही, अब्बू अम्मी से फ़ोन पर कही यह बातें

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की मुसीबत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। 13 अक्टूबर को कोर्ट में उनकी जमानत पर सुनवाई थी लेकिन कोई फैसला नहीं आ सका। एनसीबी और आर्यन के वकील की लंबी बहस के बीच कोर्ट ने अपना फैसला आज 14 अक्टूबर के लिए सुरक्षित कर लिया। ऐसे में कुछ देर बाद आर्यन की जमानत पर अपडेट आ सकती है। इस बीच आर्यन की हालत देख बहन सुहाना खान का बुरा हाल हो रहा है। वह अपने भाई की रिहाई को लेकर बहुत परेशान है। हर एक घंटे में शाहरुख गौरी से अपने भाई के बारे में पूछती रहती है। आलम ये है कि अब वह बीमार पड़ गई हैं।

सुहाना इस समय न्यूयॉर्क शहर में हैं और अपनी पढ़ाई कर रही हैं। सूत्रों की माने तो अपने भाई आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही सुहाना लगातार अपनी मां और पिता के संपर्क में हैं। भाई की गिरफ्तारी की खबर सुनने के बाद वह भारत वापस आना चाहती थी, हालांकि शाहरुख और गौरी ने बेटी से कहा कि वह अमेरिका में ही रहे, यही उसके लिए बेहतर होगा।

aryan khan

दरअसल आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख खान न तो ठीक से खाना खा पा रहे हैं और न ही चेन की नींद सो पा रहे हैं। जब सुहाना को ये बात पता चली तो वह और भी ज्यादा परेशान हो गई। इस टेंशन ने उन्हें बीमार कर दिया। फिलहाल सुहाना न्यूयॉर्क शहर में रहकर ऊपर वाले से दुआ करने के सिवाय कुछ भी नहीं कर सकती है।

उधर शाहरुख और गौरी लगातार अपने लाडले को जमानत दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए शाहरुख ने अपना वकील तक बदल दिया है। अब आर्यन के केस पर सतीश मानश‍िंदे की बजाय सीन‍ियर एडवोकेट अमित देसाई काम कर रहे हैं। ये वही वकील हैं जिन्होंने 2002 में सलमान खान को हिट एंड रन केस में रिहाई दिलाई थी।

शाहरुख के घर में इस समय टेंशन का माहौल है। हालांकि उनकी पूरी कोशिश है कि इन सबका असर उनके छोटे बेटे अबराम खान पर न पड़े। अबराम अभी बहुत छोटा है, ऐसे में शाहरुख गौरी की यही कोशिश है कि घर के टेंशन की वजह से अबराम की दिनचर्या खराब न हो। पैपराजी अक्सर अबराम को उनके दोस्तों के साथ स्पॉट करते हैं। इस दौरान अबराम भी उन्हें मुस्कुराते हुए पोज देते हैं।

गौरतलब है कि आर्यन खान 3 अक्टूबर, 2021 से एनसीबी की कस्टडी में हैं। एजेंसी ने उन्हें मुंबई से गोवा जाने वाले जहाज की एक क्रूज पार्टी से गिरफ्तार किया था। कॉर्डेलिया नामक इस जहाज पर रेव पार्टी (ड्रग्स पार्टी) चल रही थी। एनसीबी ने आर्यन के साथ 7 अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया था। उन्हें पार्टी से 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां और 5 ग्राम मेफेड्रोन और 1.3 लाख रुपए से अधिक नकद मिले थे।

एक आलीशान लाइफ एन्जॉय करने वाले आर्यन खान को जेल में काफी मुश्किलें हो रही है। बताया जा रहा है कि वह जेल का खाना नहीं खा पा रहे हैं। बिस्किट और पानी से अपना गुजारा कर रहे हैं। अब देखना ये होगा कि आर्यन खान के वकील आज 14 अक्टूबर को उन्हें जमानत दिलवा पाने में कामयाब होते हैं या नहीं।

Back to top button