बॉलीवुड

इस वजह से एक-दूसरे की दुश्मन बन बैठी थीं दीपिका और कैटरीना, लेकिन फिर बन गई दोस्त

हिंदी सिनेमा में कई ऐसे अभिनेता है जिनके बीच दुश्मनी रही है या अब भी है. वहीं इस मामले में हिंदी सिनेमा की अभिनेत्रियां भी पीछे नहीं है. आज के समय की दो सबसे चर्चित और लोकप्रिय अदाकाराएं कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण भी एक-दूसरे के आमने-सामने आ चुकी है और दोनों के बीच कोल्ड वॉर रह चुका है.

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच क्या बात हुई, ये किस वजह से एक दूसरे की दुश्मन बन बैठी थी ? तो आपको बता दें कि इनके बीच रिश्ते खराब होने का कारण थे मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर. दरअसल, दोनों ही अभिनेत्रियों का अफ़ेयर कभी रणबीर कपूर के साथ चला था.

deepika padukone and katrina kaif

रणबीर ने कैटरीना और दीपिका दोनों के साथ ही अपने अफ़ेयर से ख़ूब सुर्खियां बटोरी थी हालांकि किसी के भी साथ उनके रिश्ते को कोई मंजिल नहीं मिल पाई थी. कैटरीना के प्यार में कैद होने से पहले रणबीर, दीपिका पादुकोण को डेट कर रहे थे. दोनों के अफ़ेयर के चर्चे फ़िल्मी गलियारों में भी ख़ूब हुए थे.

deepika padukone and katrina kaif

रणबीर के साथ रिश्ता रखने के दौरान दीपिका पादुकोण काफी सीरियस थी. दोनों ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था और फिर रणबीर की धोखेबाजी के कारण इस रिश्ते का अंत हो गया था. रणबीर और दीपिका अपने करियर की शुरुआत के दौरान से ही एक-दूसरे से प्यार करते थे.

बता दें कि दोनों ने एक-दूसरे को करीब 2 साल तक डेट किया था और फिर अपनी राहें अलग-अलग कर ली. दोनों के रिश्ते के टूटने का कारण अभिनेत्री कटरीना कैफ को माना आजाता है. क्योंकि दीपिका के साथ रिश्ते में रहने के दौरान ही रणबीर, कैटरीना कैफ के नजदीक आ गए थे और फिर रणबीर ने कैटरीना के लिए दीपिका को छोड़ दिया था.

deepika padukone and katrina kaif and ranbir

रणबीर से मिले धोखे से दीपिका को बहुत बड़ा झटका लगा था और वे इस बात से बेहद टूट गई थीं. रणबीर की करतूत के बारे में जानने के बाद भी दीपिका ने अभिनेता को एक और मौक़ा दिया था हालांकि फिर भी रणबीर कैटरीना से रिश्ता नहीं तोड़ सक ऐसे में दीपिका ने ही एक्टर से दूर रहने में भलाई समझी. दूसरी ओर दीपिका, कैटरीना से भी नाराज हो गई और उनके मन में कैटरीना के लिए भी कड़वाहट भर गई थी.

deepika padukone and katrina kaif and ranbir

रणबीर की वजह से दीपिका और कैटरीना के रिश्ते भी खराब हो गए. हालांकि अपनी शादी के दौरान दीपिका ने आगे रहकर कैटरीना से रिश्ते सुधार लिए लिए थे. दरअसल, दीपिका ने कैटरीना को अपनी शादी में बुलाया था जो कि साल 2018 में हुई थी. हालांकि पहले वे कैटरीना को अपनी शादी में नहीं बुलाना चाहती थीं.

deepika padukone and katrina kaif

एक बार एक साक्षात्कार में दीपिका से कैटरीना को अपनी शादी में बुलाने संबंधित सवाल पूछा गया था तब उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया था. हालांकि बाद में दीपिका और रणवीर सिंह की शादी के रिशेप्शन में कैटरीना को देखा गया था. ऐसे में सवाल यह खड़ा होता है कि ऐसा कैसे हो गया.

deepika padukone and katrina kaif

दीपिका ने बाद में इस पर बात करते हुए बताया था कि, ‘मैंने कैटरीना से पैचअप कर लिया है. मैं उनका और उनके काम का सम्मान करती हूं. दूसरे ओर दीपिका की शादी में शामिल होकर कैटरीना अभी काफी खुश थीं और उनका कहना था कि, ‘मैं रिसेप्शन से सबसे आखिरी में निकलने वाले मेहमानों में से थी, मैंने वहां खूब खाना खाया और खूब डांस किया था.’

deepika padukone and katrina kaif

Back to top button