बॉलीवुड

शहनाज गिल काम पर लौट तो आई लेकिन पहले जैसी नहीं रही, फैंस ने नोटिस की ये 5 चीजें

SidNaaz की जोड़ी को फैंस आज भी बड़ा मिस कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज अब अकेली पड़ गई हैं। हम सभी उन्हें सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रोता हुआ देख चुके हैं। सिड की मौत ने उन्हें हिला दिया था। इसका उनके दिमाग पर भी काफी असर पड़ा था। वह बेसुध सी और खोई-खोई सी रहने लगी थी। उनकी ये हालत देख फैंस का दिल भी टूट गया था। हालांकि अब शहनाज की लाइफ धीरे-धीरे वापस ट्रेक पर आ रही है। कुछ समय पहले ही वे अपने काम पर लौटी हैं।

उनकी आगामी पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ जल्द ही थिएटर में रिलीज होने वाली है। शहनाज गिल के कमबैक को लेकर फैंस काफी खुश हैं। हालांकि इस बार उन्हें शहनाज कुछ अलग और बदली हुई नजर आई। उन्हें इस बात की टेंशन है कि ये शहनाज अब पहले जैसी नहीं रही है। सेट से सामने आई उनकी तस्वीरें और वीडियो को देख फैंस को उनमें कुछ चीजें अलग दिखाई दी। इससे शहनाज के चाहने वालों की थोड़ी चिंता और भी बढ़ गई।

‘शेरनी’ है शहनाज गिल

अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के कुछ दिनों बाद जब शहनाज दोबारा काम पर लौटी तो लोगों ने उनकी हिम्मत की सराहना की। उन्हें ‘शेरनी’ का टैग दिया गया। सिड की मौत के समय शहनाज बहुत कमजोर और दुखी दिखी थी। लेकिन काम पर लौटने के बाद फैंस को उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला। वह अपने दुखों को साइड में रख काम के कमीटमेंट को पूरा करती दिखीं।

बेहद प्रोफेशनल हैं शहनाज गिल

फिल्म इंडस्ट्री में सफलता हासिल करने के लिए आपका प्रोफेशनल होना बहुत जरूरी होता है। यहां शहनाज ने अपने निजी दुखों के कारण ‘हौसला रख’ फिल्म की मेहनत को बेकार नहीं जाने दिया। वह फिल्म के प्रमोशन में इस टीम का सपोर्ट करने पहुंच गई। शहनाज की इस प्रोफेशनल सोच को देख कई लोगों का कहना है कि वे इंडस्ट्री में बहुत आगे जाएंगी।

किसी दबाव में तो नहीं शहनाज?


शहनाज गिल के कमबैक से फैंस बड़े खुश हैं। हालांकि कुछ फैंस इसे लेकर चिंता भी व्यक्त कर रहे हैं। दरअसल शहनाज के कमबैक करते ही उन्हें फिल्म के कई प्रमोशनल वीडियोज बनाने पड़े। वह मीडिया में बहुत से इंटरव्यू भी दे रही है। ऐसे में फैंस का कहना है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि शहनाज पर फिल्म प्रोडक्शन ने कोई दबाव बनाकर ये सब करने को कहा हो। मतलब फैंस की चिंता है कि कहीं उन्हें ये सब करने के लिए फोर्स तो नहीं किया जा रहा है। हालांकि एक्ट्रेस को देख यही लगता है कि वह ये सब अपनी मर्जी से कर रही हैं।

पहली जैसी नहीं रहीं शहनाज

शहनाज गिल की नई तस्वीरें और वीडियोज देख फैंस को एक चिंता ये भी हैं कि वह अब पहले जैसी नहीं रही। उनकी आंखों से वह पहले वाली चमक गायब है। अब वह कई बार खोई-खोई सी दिखती हैं।

चेहरे की चमक हुई गायब

शहनाज के वायरल वीडियो देख लग रहा है कि उनके चेहरे की चमक गायब सी हो गई है। वह फीकी-फीकी नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर सिद्धार्थ के जाने का दुख अभी भी साफ झलकता है।

Back to top button