विशेष

8 महीने की गर्भवती हो गई 41 वर्षीय टीचर, पिता निकला 15 साल का स्टूडेंट

एक टीचर अपने स्टूडेंट को सही राह दिखाता है। वह उसका भविष्य सुधारता है। उसके लिए स्टूडेंट्स बच्चे समान होते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला टीचर से मिलाने जा रहे है जिसने अपने बच्चे समान स्टूडेंट से ही बच्चा पैदा करने की प्लानिंग कर ली। मतलब उसने अपने स्टूडेंट से शारीरिक संबंध बनाए और अब वह उसके बच्चे की मां भी बनने वाली है। वह 8 माह प्रेग्नेंट है।

महिला टीचर की पोल खुलने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। लेकिन हैरत की बात ये रही कि पीड़ित छात्र ने अपनी प्रेमिका टीचर पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया। तो चलिए इस अजब प्रेम की गजब कहानी को विस्तार से जानते हैं।

teacher-becomes-pregnant-with-student-gets-arrested

यह अनोखी लव स्टोरी अमेरिका के फ्लोरिडा (Florida) की है। यहां हेरी क्लैवी (Heiry Clavi) नाम की 41 वर्षीय टीचर पर आरोप है कि उसने अपने 15 साल के छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। अब यह महिला टीचर 8 महीने की गर्भवती हो गई है और अपने स्टूडेंट के बच्चे की मां भी बनने वाली है। फिलहाल पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

टीचर पर अपने नाबालिग छात्र से संबंध बनाने के अलावा छात्रों की सुरक्षा को अनदेखा करने एवं स्कूल में बंदूक लाने के भी आरोप लगे हैं। इस केस में हैरत की बात ये रही कि पीड़ित छात्र ने अपनी प्रेमिका टीचर पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। उसने पुलिस से कहा कि उसने अपनी टीचर से संबंध अपनी मर्जी से बनाए थे। उसके साथ कोई भी जोर-जबरदस्ती नहीं की गई थी। लेकिन कानून के नियमों में नाबालिग की सहमति मायने नहीं रखती है। इसलिए टीचर पर मुकदमा लंबा चलेगा।

teacher-becomes-pregnant-with-student-gets-arrested

पीड़ित छात्र के दोस्त ने पुलिस को बताया कि उसे अपने फ्रेंड के मोबाईल में टीचर के साथ वाली अश्लील तस्वीरें और वीडियो मिले थे। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि महिला टीचर 8 महीने की गर्भवती है, हालांकि ये बात पक्के तौर पर नहीं कही जा सकती है कि उसके पेट में पल रहा बच्चा पीड़ित छात्र का ही है या नहीं।

teacher-becomes-pregnant-with-student-gets-arrested

महिला टीचर मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल में पढ़ाती थी। उसके गिरफ्तार होने के बाद स्कूल प्रशासन ने कहा कि हेरी मार्च से स्कूल नहीं आ रही हैं। उन्हें स्कूल के एक अन्य सेंटर में काम करने के लिए भेजा गया था। हालांकि अब टीचर को स्कूल से निकालने की प्रक्रिया की जा रही है। इसके बाद वह डिस्ट्रिक्ट के दूसरे स्कूल में भी जॉब नहीं कर पाएगी।

इस मामले के सामने आने के बाद सोशल मीडिया दो हिस्सों में बट गया है। एक समूह कह रहा है कि टीचर ने जो भी किया वह गलत था और उसे उसकी सजा जरूर मिलनी चाहिए। वहीं एक अन्य ग्रुप का कहना है कि टीचर ने अपने स्टूडेंट की सहमति से उसके साथ संबंध बनाए हैं। ऐसे में उसे इसकी सजा नहीं मिलनी चाहिए। वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? आप इसमें टीचर को कितना दोषी मानते हैं?

Back to top button