बॉलीवुड

शहनाज गिल हमेशा के लिए मुंबई को कह रही है अलविदा, नहीं ख़त्म हो रहा अब तक उनका अकेलापन

एक्ट्रेस शहनाज गिल हमेशा के लिए मुंबई छोड़ के जा रही है होम टाउन, सामने आई खबर की सच्चाई

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का काफी बुरा हाल है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया से पूरी तरह दूरी बना ली थी. हालांकि करीब एक महीने से भी ज्यादा समय तक सबसे दूरी बनाए रखने के बाद अब धीरे-धीरे वह अपनी सामान्य जिंदगी में आने की कोशिश कर रही है. क्योंकि एक्ट्रेस को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘होन्सला रख’ का प्रचार करना था. ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर खबरे फ़ैल रही है कि वह हमेशा के लिए मुंबई छोड़ रही है. लेकिन यह पूरा सच नहीं है.

बता दें कि, सोशल मीडिया पर शाहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वायरल होते हुए वीडियो में बताया जा रहा है कि शहनाज ने हमेशा के लिए मुंबई छोड़ने का मन बना लिया है. इससे सिडनाज़ के फैंस काफी चिंतित हो गए हैं. लेकिन यह पूरा सच नहीं है. सूत्रों के हवाले से पता चला कि इन अफवाहों और रिपोर्टों में किसी भी तरह की सच्चाई नहीं है. इस वायरल वीडियो को एक Youtube चैनल द्वारा बनाया गया है जो आधे-अधूरे वीडियो के लिए मशहूर है.

काफी समय बाद सेट पर नज़र आई शहनाज गिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)


आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में, एक्ट्रेस शहनाज ने दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ ‘होन्सला राख’ को प्रमोट करने के लिए तीन वीडियो में अभिनय किया है. उनकी यह फिल्म 15 अक्टूबर, 2021 को रिलीज होने वाली है. सना को देख उनके फैंस काफी खुश नज़र आये. मगर शहनाज के चेहरे पर मायूसी और निराशा साफ देखी जा सकती थी. वह मुस्कुराने की कोशिश कर रही थी, मगर अपने गम को छुपा नहीं पा रही थी. उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘इस लड़की के अंदर हमारी जान बसती है.’ वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘भगवान आपको हमेशा खुश रखे. आपको शक्ति और खुशी मिले.’

अपने काम को पूरा करने के लिए लंदन गई हैं शहनाज

आपको बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी और जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई थी. कथित तौर पर दोनों ही इस साल दिसंबर में शादी करने वाले थे. दोनों की शादी की तैयारी भी पूरी हो चुकी थी. मगर शायद किस्मत को इनका रिश्ता मंजूर नहीं था. सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक ही 2 सितंबर को निधन हो गया था. 3 सितंबर को उनके परिवार, दोस्तों और शहनाज की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार किया गया था. वह केवल 40 वर्ष के थे. हौसला रख दशहरे (15 अक्टूबर) के मौके पर रिलीज हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी. तब से शहनाज गिल बुरी तरह सदमे में थीं और उनका हाल बेहाल था. उन्होंने सोशल मीडिया के साथ-साथ अन्य लोगों से भी दूरी बना ली थी. अब वह दोबारा से काम पर लौटी है. उम्मीद है कि वह एक नै जिंदगी शुरू कर पाएंगी. एक्ट्रेस अपना वर्क कमिटमेंट पूरा करने के लिए शहनाज 7 अक्टूबर को लंदन रवाना हुई थीं.

Back to top button