बॉलीवुड

शादी के बिच युवती ने दूल्हे के दोस्त संग बिताई रात, संबंध बनाते समय आया दिल का दौरा

पति के दोस्त संग कमरे में बंद महिला हो रही थी इंटिमेट, अब वायरल हो रहा खबर

सोशल मीडिया आज एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है, जहां लोग आसानी से अपनी बात रख सकते है. यहाँ हर वह चीज़ मिल जाती है जिस पर यकीं नहीं किया जा सकता. सोशल मीडिया अजीबोगरीब ख़बरों से सटा-पड़ा है. लोगों के पास कुछ भी आता है तो वह बिना सोचे-समझे ही उसे शेयर कर देते है. आपको यहां कई बार ऐसी-ऐसी खबरें मिल जाएंगी जिसे पढ़कर आप दंग हो जाएंगे.

इन दिनों एक सोशल मीडिया साइट पर ऐसी ही खबर तेज़ी से वायरल हो रही है. एक महिला ने अपने इंटिमेट मोमेंट (Intimate Moment) से जुड़ी एक ऐसी बात बतायी जिसे जानकर लोगों के होश उड़ गए है. आपको बताते है क्या है पूरा मामला.

women get heart attack during the sex

सोशल मीडिया साइट पर एक ग्रुप पर महिला ने अजीबोगरीब वाकया शेयर किया है. महिला ने बताया कि एक बार वह अपने बेस्ट फ्रेंड की शादी में गई थी. शादी के दौरान उसे दूल्हे का एक दोस्त बहुत अच्छा लगा. यह पहली बार था जब महिला, उस शख्स से मिल रही थी. उसके पहले उस महिला ने उस शख्स से वीडियो कॉल के जरिए बात की थी. मगर उस दौरान उनकी दोस्त और उसका होने वाला पति भी मौजूद था. महिला ने बताया कि उसने दूल्हे के दोस्त के साथ काफी बाते की और डांस भी किया. वह पूरी शादी के दौरान एक दूसरे के साथ ही घूम रहे थे.

women get heart attack during the sex

इसके बाद जैसे ही शादी पूरी हो गई वैसे ही दोनों रात में उस शख्स के होटल के कमरे में चले गए जहां दोनों ने खूब रोमांस किया. इसके साथ ही उस महिला ने बताया कि, वह उसके जीवन का सबसे खास अनुभव में से एक था. मगर उसके इस रोमांस के दौरान उसके सीने में भयंकर दर्द होने लगा और उसे सांस लेने में भी काफी तकलीफ होने लगी. इस दौरान उस शख्स ने तुरंत महिला की पीठ सहलानी शुरू की और उसे पीने के लिए पानी दिया. फिर उसके साथ रात भर वह जागता रहा. महिला ने कहा कि उसे अपने प्रति शख्स की चिंता देखकर काफी अच्छा लगा मगर वो अपनी सेहत के कारण डरी हुई थी.

women get heart attack during the sex

महिला उस रात के बाद अगले दिन डॉक्टर के पास पहुंची और उसने शर्मिंदगी के साथ ये पूरा किस्सा बताया. डॉक्टर ने कहा कि, हो सकता है उन्हें दिल का दौरा पड़ा हो. क्योंकि फिजिकल वर्क के दौरान हार्टबीट काफी तेज हो जाती है. उस महिला का ईसीजी टेस्ट भी नार्मल आया. मगर डॉक्टर ने उसे कार्डियोलॉजिस्ट के पास जाने के लिए कहा. महिला ने अपनी इस पोस्ट में इस बात का खुलासा भी किया कि, कार्डियोलॉजिस्ट ने भी यही बात कही मगर उसे शर्म इस बात की है कि उसे दो डॉक्टरों के सामने अपनी उस पर्सनल रात का सच जाहिर करना पड़ा.

उसके बाद महिला के पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट कर उसे तसल्ली देते हुए कहा कि संबंध बनाते दौरान ऐसा होना आम बात है. वहीं कुछ लोगों ने अपने अनुभव उस महिला के साथ शेयर कर दिए. यह खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे है.

Back to top button