समाचार

मौलवी बना शैतान, मदरसे में पढ़ने आई 10 साल की मासूम से किया रेप, बच्ची ने रोते हुए सुनाई कहानी..

मौलवी ने 10 साल की बच्ची को भी नहीं छोड़ा, मदरसे के अंदर ही किया रेप, भाइयों को चालाकी से भगाया

महिलाओं और बच्चों के साथ होने वाले यौन अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हवस के भूखे दरिंदे बच्चों को भी नहीं छोड़ते हैं। हद तो तब हो जाती है जब अपराधी समाज का वह शख्स निकलता है जो एक अच्छे पद पर है। अब उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संतकबीरनगर (Sant Kabir Nagar) जिले का यह शर्मनाक मामला ही ले लीजिए। यहां मदरसे में पढ़ाने वाले एक मौलवी पर 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। बच्ची मौलवी की इस हरकत से काफी डरी हुई है। उसने रोते हुए अपनी मां को पूरी कहानी सुनाई।

Rape

दरअसल ये मामला मेंहदावल थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित मदरसे का है। यहां मुश्ताक नाम का एक मौलवी बच्चों को पढ़ाता है। वह मूल रूप से ग्राम बलुहिया थाना खेसरहा का रहने वाला है। मौलवी मुश्ताक ने कुछ दिन पहले मदरसे के बच्चों को छुट्टी वाले दिन भी पढ़ने बुलाया था। बच्चों को पढ़ाने के बाद उसने एक ही परिवार के तीन बच्चों को रुकने का कहा था। फिर उसने 10 साल की एक बच्ची को अपने बगल में बैठने को कहा। वहीं उसके दोनों भाइयों को मदरसे से दूर एक चौराहे से कलम लाने भेज दिया।

Muslim

बच्ची के दोनों भाई जैसे ही बाहर गए तो मौलवी के अंदर का हैवान जाग गया। वह बच्ची को कमरे के अंदर ले गया और वहाँ उसके साथ रेप किया। इस घटना से बच्ची बेहद डर गई और जोर जोर से रोने लगी। इसके बाद मौलवी ने बच्ची को जैसे तैसे चुप करवाया। साथ ही उसने बच्ची से कहा कि इस बारे में किसी को मत बताना, यदि बताया तो जान से मार दूंगा।

Muslim

इस घटना के बाद बच्ची रोते हुए अपने घर चली गई। यहां उसने अपनी मां को पूरी घटना सुनाई। बेटी की बातें सुन मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसे यकीन नहीं हुआ कि वह जिस मौलवी के पास अपनी फुल सी नाजुक बेटी को तालिम हासिल करने भेजती थी, उसी ने उसकी इज्जत लूट ली। इस घटना से आक्रोशित मां बेटी को लेकर तुरंत थाने पहुंची। यहां पुलिस ने बच्ची और मां के बयान के आधार पर मौलवी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो (POCSO Act) और अन्य धाराओं के तहत एफआईआर (FIR) दर्ज की।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस भी तुरंत एक्शन में आई। हालांकि इसके पहले वह मौलवी को गिरफ्तार कर पाती वह भाग चुका था। बच्ची के परिजनों ने बताया कि हम जब तक शिकायत करने मदरसे पहुंचे तब तक मौलवी वहाँ से फरार हो चुका था। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में उसके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

इस घटना के बाद लोगों में मदरसा शिक्षक के क्रियाकलापों के खिलाफ नाराजगी दिखी। गांव वालों ने बताया कि मौलवी की हरकतें शुरुआत से ही ठीक नहीं थी। थाना प्रभारी जयवर्धन सिंह के अनुसार आरोपी मौलवी को जल्द ही पकड़कर जेल भेज दिया जाएगा।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button