विशेष

Video: आगे आकर सेल्फी ले रहा था लड़का, द ग्रेट खली बोले- तू क्या कर रहा है और जड़ दिया तमाचा

दुनियाभर में अपनी शारीरिक ताकत का लोहा मनवा चुके द ग्रेट खली (The Great Khali) लंबे अरसे से डब्ल्यूडब्ल्यूई से दूर है. एक समय उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई की दुनिया में ख़ूब तहलका मचाया और बड़े से बड़े दिग्गज को पटखनी देकर चारों खाने चित कर दिया. डब्ल्यूडब्ल्यूई को सालों पहले द ग्रेट खली ने अलविदा कह दिया था और वे भारत आ गए थे.

The Great Khali

द ग्रेट खली सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय पाए जाते हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों की संख्या में फैंस फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर आए दिन खली कुछ न कुछ मजेदार पोस्ट अपने फैंस के लिए साझा करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया था जो कि ख़ूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है.

The Great Khali

इंस्टाग्राम पर खली को 26 लाख (2.6 मिलियन) लोग फॉलो करते हैं. वहीं खली खुद इंस्टा पर 70 लोगों को फॉलो करते हैं. खली अब तक अपने इंस्टा एकाउंट से 3475 पोस्ट साझा कर चुके हैं. वे कभी तस्वीरें पोस्ट करते हैं तो कभी वीडियो. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो साझा किया हैए जो सोशल मीडिया पर फैंस ख़ूब पसंद कर रहे हैं.

The Great Khali

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि खली का वही अंदाज देखने को मिल रहा है जिस अंदाज के साथ वे डब्ल्यूडब्ल्यूई में नज़र आते थे और इस बार उनके गुस्से का शिकार एक युवक हुआ. दरअसल, हुआ कुछ यूं कि द ग्रेट खली शख़्स को थप्पड़ मारकर जमीन पर गिरा देते हैं. खली का थप्पड़ पड़ने के बाद शख़्स गिरकर उठ जाता है और जल्दी से खुद को बचाते हुए वहां से भाग जाता है.

the great khali

वायरल वीडियो में खली जिम में पसीना बहाते हुए देखें जा सकते हैं. वे ट्राइसेप की एक्सरसाइज कर रहे हैं और अपनी मस्ती में मगन है. तब ही उनके आगे एक लड़का आता है और वो अपने फ़ोन से अपनी सेल्फी लेने लगता है. खली एक्सरसाइज करना बंद कर देते हैं और उस शख़्स से पूछते हैं कि ‘तू क्या आकर रहा है.’ जवाब में वो कहता है कि, ‘तुम्हें क्या समस्या है’? इसके बाद गुस्से में खली उसे जोरदार थप्पड़ जड़ देते हैं और वो शख़्स जमीन पर गिर जाता है. अगले ही पल वो लड़खड़ाते हुए उठता है और दरवाजा खोलकर वहां से नौ-दो ग्यारह हो जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Great Khali (@thegreatkhali)

इंस्टा पर फैंस वीडियो को ख़ूब पसंद कर रहे हैं और ख़ूब मजेदार कमेंट्स कर उनके प्रति प्यार जता रहे हैं. इस वीडियो को अब तक करीब 3 लाख लोग देख चुके हैं.

the great khali

गौरतलब है कि खली ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है और इस बात से बेहद कम लोग वाकिफ़ है कि उनका असली नाम दलीप सिंह राणा है. डब्ल्यूडब्ल्यूई में जाने से पहले द ग्रेट खली पुलिस की नौकरी करते थे.

Back to top button